Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / तलाक के बाद कोर्ट के बाहर टकरा गए पति-पत्नी, एक-दूसरे की कर दिए पिटाई.. देखें वीडियो

तलाक के बाद कोर्ट के बाहर टकरा गए पति-पत्नी, एक-दूसरे की कर दिए पिटाई.. देखें वीडियो

टीकमगढ़
जिले के जतारा कस्बे में न्यायालय परिसर के बाहर बीच सड़क पर उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब दो पक्षों के महिलाओं में भिड़ंत शुरू हो गई। दोनों पक्ष के लोग जम कर एक-दूसरे की पिटाई कर रहे थे। इस दौरान लोगों ने वीडियो बना लिए जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, थाना बमोरी कला क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम गंधर्व गंज निवासी अमन कुशवाहा ने 2 साल पहले अपनी लड़की लाल कुआं कुशवाहा की शादी झांसी जिले के गुरसराय निवासी हरि ओम कुशवाहा से की थी। दोनों के बीच शादी के बाद से ही विवाद शुरू हो गया था। लड़की का आरोप था कि पति हरि ओम आए दिन शराब के नशे में मारपीट करता है और दहेज की मांग करता है।

इसे लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। कई बार दोनों के परिजन व रिश्तेदारों के बीच सामाजिक पंचायत भी हुई लेकिन बात नहीं बनी और मामला बिगड़ता देख दोनों के बीच तलाक का फैसला हुआ। जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग अपने अधिवक्ता के पास जतारा न्यायालय में पहुंचे। उसके बाद दोनों पक्ष में समझौता हुआ। लिखित समझौता के बाद जब दोनों पक्ष के लोग बाहर निकले तो न्यायालय परिसर के बाहर भिड़ गए। महिला और पुरुष जम कर एक-दूसरे से मारपीट करने लगे।

मारपीट की घटना के दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। इस बीच लोगों ने जतारा थाना प्रभारी हिमांशु चौबे को सूचना दे दी। फिर पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को थाना ले गई। साथ ही महिला ने लड़के पक्ष के लोगों पर मंगल सूत्र छिनने का आरोप लगाया है। पुलिस ने अब पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

loading...
loading...

Check Also

INDvsENG : मैदान पर उलझे विराट और बेन स्टोक्स, अंपायर को कराना पड़ा बीच-बचाव, देखें वीडियो

Ind Vs Eng 4th Test: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच चौथा टेस्ट ...