Tuesday , March 2 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / तीसरी बार मां बनने वाले वाली है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, VIDEO शेयर कर दी खुशखबरी

तीसरी बार मां बनने वाले वाली है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, VIDEO शेयर कर दी खुशखबरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस लीज हेडन (Lisa Haydon) ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन शादी के बाद से वह फिल्म इंडस्ट्री से लगभग गायब हो चुकी हैं। वह अपने पति और बच्चों के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं। इस बीच लीजा ने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। दरअसल, वह तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। लीजा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

लीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया कि जून के महीने में वह बच्चे को जन्म देंगी। लीजा के पहले से ही दो बच्चे हैं। वीडियो में वह बताती हैं कि वह आलस के कारण के कारण अपनी प्रेग्नेंसी की खबर नहीं दे पाई थीं। इसके बाद उनका बेटा जैक वीडियो में आ जाता है। लीजा ने बेटे जैक से पूछा कि जैकी क्या तुम लोगों को बता सकते हो कि मम्मी की टमी में क्या है? इस पर उनका बेटा कहता है कि बेबी सिस्टर। लीजा वीडियो में आगे कहती हैं कि वह बहुत एक्साइटेड हैं।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए लीजा ने कैप्शन में लिखा, ‘3 इस जून में आ रहा है।’ उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस उन्हें कमेंट के जरिए बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

इससे पहले पिछले साल फरवरी में लीजा दूसरी बार मां बनी थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी फैंस को दी थी। लीजा ने अपने दोनों बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक मैसेज लिखा था। उन्होंने लिखा, ”इस छोटे से ब्लैसिंग ने मेरे दिल को ऐसे छुआ है जैसे पहले कभी नहीं हुआ। तुम दोनों को देखकर मेरे पास शब्द नहीं हैं। तुम दोनों को देखते रहना मुझे बहुत पसंद है और मैं बिल्कुल भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि मैं तुम्हारी मां हूं। लियो और जैक।” बता दें कि लीजा ने साल 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी की थी।

loading...
loading...

Check Also

औरत के किस अंग को छूने से लगता है पाप, क्या ये बात जानते हैं आप ?

आज के समय में हमें जनरल नॉलेज का ज्ञान रखना बहुत जरुरी है. आप किसी ...