Friday , November 27 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / तेजस्वी की रैली की भीड़ दिखाने को 360 डिग्री घुमाना पड़ा कैमरा, Video देख बॉलीवुड से ऐसा रिएक्शन आया

तेजस्वी की रैली की भीड़ दिखाने को 360 डिग्री घुमाना पड़ा कैमरा, Video देख बॉलीवुड से ऐसा रिएक्शन आया

नई दिल्ली: 

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) पूरे उफान पर है और हर पार्टी ने मतदाताओं को लुभाने के लिए पूरा जोर लगा रखा है. चुनाव प्रचार के दौरान का तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. जिसमें लोगों की अपार भीड़ नजर आ रही है. इस वीडियो में तेजस्वी यादव त्रिवेणीगंज में एक रैली में पहुंचे हैं जहां जनसैलाब उन्हें देखने के लिए उमड़ा पड़ा है. इस वीडियो पर बॉलीवुड राइटर मनोज यादव (Manoj Yadav) ने अपना रिएक्शन दिया है. ‘ठाकरे’ फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज यादव का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘जैसे इस जनसैलाब को कैमरे में कैद करने के लिए इसे 360 डिग्री घुमाना पड़ रहा है वैसे ही युवा वर्ग जाति-धर्म से ऊपर उठकर अपने मुद्दों को जनआंदोलन बना यह चुनाव लड़ रहा है. आज त्रिवेणीगंज विधानसभा क्षेत्र में उमड़ा जनउभार.’

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के इस ट्वीट को बॉलीवुड राइटर मनोज यादव (Manoj Yadav) ने रिट्वीट करते हुए कहा, ‘नौकरियों और अवसरों की कमी के कारण बिहार ब्रेन ड्रेन का शिकार हुआ है. बिहारी युवाओं को नौकरी और अवसर दें और इस राज्य में बदलाव देखें. प्रगतिशील बिहार का एकमात्र उद्देश्य और अधिक बेरोजगारी नहीं होनी चाहिए, एकमात्र आदर्श वाक्य, तेजस्वी यादव की सभी रैलियों के दृश्यों का सार भी यही है.’ इस तरह उनके ट्वीट पर भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

बिहार : ‘लालूनीति’ की फिर से दिखाई दी झलक लेकिन इस बार ‘शाहनीति’ के आगे खा गई मात

बिहार विधानसभा चुनावों के बाद भी विवादों का दौर समाप्त नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के ...