Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / Uncategorized / तेलंगाना में वकील दंपति की दिन दहाड़े चाकू मारकर हत्या, मचा हडकंप

तेलंगाना में वकील दंपति की दिन दहाड़े चाकू मारकर हत्या, मचा हडकंप

तेलंगाना के पेड्डापली (Telangana’s Peddapalli) से एक वकील दंपति (lawyer couple) का ऐसा चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें इन दोनों को दिन के समय में मौत के घाट उतार दिया गया. महिला का एक ऐसा वीडियो भी है जिसमें नागमणि (Nagamani) नाम की महिला चोटों के बीच उस कार में फंसी दिख रही है जिसमें यह दंपति सफर कर रहा था.पुलिस ने बताया कि तेलंगाना हाईकोर्ट में वकील जी. वामन राव और उनकी पत्नी कार से यात्रा कर रहे थे. दोपहर करीब ढ़ाई बजे रामगिरी मंडल गांव के पास उनकी कार को रोका गया और चाकू से वार करके हत्‍या कर दी गई.

महिला के पति वामन राव (Vaman Rao) को सड़क पर खून से लथपथ पड़ा  देखा जा सकता है. वीडियो में वे किसी को अपनी पहचान बताने और हमला करने वालों से संबंधित सवाल का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. वे, कुंटा श्रीनिवास को आरोपी बता रहे हैं जो सत्‍ताधारी तेलंगाना राष्‍ट्र समिति का सदस्‍य बताया गया है. बाद में इस दंपति को बाद में अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया जहां दोनों की मौत हो गई.

गौरतलब है कि इस दंपति ने हाल ही में राज्‍य के हाईकोर्ट के मुख्‍य न्‍यायाधीश के समक्ष औपचारिक रूप से शिकायत दर्ज करते हुए अपनी जान को खतरा बताया था. राज्‍य के वकील इस घटना को लेकर सदमे में हैं. उन्‍होंने कहा कि इस दंपति ने, कोरोना महामारी के दौरान ज्‍यादा कमाई न कर पाने वाले वकीलों की मदद में भी योगदान दिया था. तेलंगाना बार काउंसिल ने वकील दंपति की हत्या की निंदा करते हुए दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है.

loading...
loading...

Check Also

1 अप्रैल से हर कार में जरूरी होगा ये खास फीचर, आपकी सुरक्षा के लिए सरकार ने उठाया कदम

नई दिल्ली। अप्रैल की पहली तारीख से कार चलाना पहले से अधिक सुरक्षित हो जाएगा। ...