Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / अपराध / राजस्थान : दलित महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, थाना प्रभारी थामे रहे अपना ट्रांसफर ऑर्डर

राजस्थान : दलित महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, थाना प्रभारी थामे रहे अपना ट्रांसफर ऑर्डर

राजस्थान के नागौर में दरिंदगी की इंतहा का एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों ने 25 साल की एक दलित महिला के साथ सामूहिक ज्यादती की। गैंगरेप के दौरान दरिंदों ने एक बोतल को महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। लहूलुहान महिला तड़पती रही। बाद में महिला जैसे-तैसे घर पहुंची और परिवार को घटना के बारे में बताया। इस दौरान बदमाशों ने महिला और परिवार को जान से मारने की धमकी दी। दहशत में रहे परिवार ने अंतत: रविवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया।

पुलिस के मुताबिक, वारदात परबतसर इलाके गांगवा गांव की है। 19 जनवरी को महिला सुबह पड़ोस के खेत पर बने मकान में छाछ लेने गई थी। यहीं खेत पर काम कर रहे तीन युवक महिला के पास आए और उसे धमकाने लगे। महिला ने उनसे बचने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रही। तीनों बदमाशों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। दरिंदे यहीं नहीं रुके। उन्होंने गैंगरेप के दौरान एक बोतल को महिला के प्राइवेट पार्ट तक में डाल दिया।

थाना प्रभारी रूपाराम चौधरी ने बताया कि वारदात की जानकारी डिप्टी एसपी मकराना सुरेश कुमार सामरिया को दी। रिपोर्ट के अनुसार, महिला पड़ोसी पांचूराम जाट के खेत पर छाछ लेने गई थी। महिला को अकेली पाकर पांचूराम जाट व उसके साथी कानाराम जाट व श्रवण गुर्जर ने उसे डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। फिलहाल, तीनों आरोपी गांव से फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है। महिला के परिवार के एक सदस्य ने तीन दिन पहले हिम्मत दिखाकर तत्कालीन थाना प्रभारी को इस घटना की जानकारी दी थी। लेकिन थाना प्रभारी ने महज इसलिए केस दर्ज नहीं किया क्योंकि उनके ट्रांसफर ऑर्डर आ चुके थे। उनके ट्रांसफर के बाद आए नए थाना प्रभारी ने परिवार की शिकायत के बाद मामला दर्ज नहीं।

loading...
loading...

Check Also

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बेटे को सुनाया गायत्री मंत्र, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

बॉलीवुड में जब फिल्मों में हिन्दू धर्म का अपमान आम बात हो गया है, एक ...