Wednesday , November 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / वीडियो : ‘चुप हो जा नहीं तो..’, थानेदार के ‘गब्बर’ अंदाज से अफसर हुए नाराज, गिरी गाज !

वीडियो : ‘चुप हो जा नहीं तो..’, थानेदार के ‘गब्बर’ अंदाज से अफसर हुए नाराज, गिरी गाज !

झाबुआ
पुलिस अफसर रौब झाड़ने के लिए कई प्रयोग करते हैं। ताकि अपराधियों में उनका खौफ कायम रहे। एमपी के झाबुआ जिले में अपने बारे में बताने के लिए एक पुलिस अफसर ने गब्बर का डॉयलाग मारा है। थाना प्रभारी ने कहा कि 50-50 KM तक जब बच्चा रोता है तो मां कहती है कि डांगी आ जाएगा। थाना प्रभारी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो के बाद थाना प्रभारी की मुश्किलें बढ़ गई है।

दरअसल, यह मामला झाबुआ जिले के कल्याणपुरा पुलिस स्टेशन का है। इस पुलिस स्टेशन के इंचार्ज केएल डांगी हैं। केएल डांगी अपनी गाड़ी बीच सड़क पर रोक कर कह रहे हैं कि 50-50 KM तक जब बच्चा रोता है तो मां बोलती है कि बेटा चुपा हो जा नहीं तो डांगी आ जाएगा। इस दौरान कुछ पुलिस के जवान सड़क पर खड़े हैं। वहीं, डांगी अपने बारे में बखान करने लिए गब्बर का डॉयलाग मार रहे थे। किसी ने उनका यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया है।

बढ़ गई मुश्किलें
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डांगी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। झाबुआ के एएसपी आनंद सिंह ने कहा है कि वीडियो सामने आने के बाद उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। हालांकि अभी तक थाना प्रभारी डांगी ने नोटिस का जवाब नहीं दिया है।

गौरतलब है कि झाबुआ एमपी का सीमावर्ती जिला है। साथ ही यह आदिवासी बहुल इलाके है। इसलिए अपराध की घटनाएं घटती रहती है। डांगी ने अपराधियों में खौफ पैदा करने के लिए इस तरह के डॉयलाग का यूज किया था।

loading...
loading...

Check Also

सरेआम धुलाई : पाकिस्तानी मंत्री ने शेयर की फेक न्यूज, पोल खोलकर बोला फ्रांस- ‘झूठी..’

इस्लामाबाद फ्रांस के राष्ट्रपति इम्मैन्युअल मैक्रों पिछले काफी वक्त से मुस्लिम देशों के निशाने पर ...