Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / थाने पहुंची महिला बोली- मेरी पत्नी को छुड़वा दो घर वालों ने किया है कैद

थाने पहुंची महिला बोली- मेरी पत्नी को छुड़वा दो घर वालों ने किया है कैद

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में हैरान करने वाला मामला पुलिस के सामने आया। लखनऊ के ठाकुरगंज कोतवाली पहुंची एक महिला ने पुलिस से अपनी पत्नी को घर वालों से छुड़वाने की बात कही। यह सुन पहले तो सभी पुलिस वाले चौंक गए लेकिन जैसे ही उन्हें पूरा मामला समझ आया उन्होंने दोनों महिलाओं के घर वालों को समझाकर फिर मिलवा दिया।

दोनों को किया कैद

मामला ठाकुरगंज कोतवाली क्षेत्र का है। मंगलवार शाम एक युवती कोतवाली पहुंची और पुलिस से मदद की गुहार लगाई। युवती ने पुलिस को बताया कि उसका क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से प्रेम-प्रसंग चला रहा था। दोनों ने 17 नवंबर, 2020 को बुद्धेश्वर मंदिर में शादी कर ली। हालांकि, दोनों के घरवाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। उसने यह भी बताया कि घर वालों ने दोनों को कैद कर मारपीट की।

छत से भागकर पहुंची पुलिस स्टेशन

महिला ने पुलिस को बताया कि वह किसी तरह छत से कूद कर भाग निकली और सीधे थाने पहुंची। लेकिन उसकी पत्नी घर में ही बंद है। प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज सुनील दुबे के मुताबिक, दोनों बालिग हैं। दोनों शादी कर चुकी हैं और साथ रहना चाहती हैं। लेकिन परिवारीजन इसका विरोध कर रहे थे। मंगलवार शाम एक युवती थाने आई थी और एक शिकायती पत्र दिया। उसी के आधार पर दूसरी युवती को भी घर से छुड़वाया गया है। साथ ही पुलिस ने दोनों युवतियों के परिवारीजनों के बीच समझौता करवा दिया।

loading...
loading...

Check Also

राम मंदिर के लिए चंदा अभियान हुआ पूरा, जानिए कितने हजार करोड़ रुपये हुए जमा

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के देश के कोने-कोने से चंदा आया है. लोगों ने ...