Monday , July 13 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / थाने पहुंच बोली लड़की- 65 की उम्र में चौथा निकाह कर रहे अब्बा, हमारी शादी नहीं करा रहे, आप कुछ कीजिये !

थाने पहुंच बोली लड़की- 65 की उम्र में चौथा निकाह कर रहे अब्बा, हमारी शादी नहीं करा रहे, आप कुछ कीजिये !

उत्तर प्रदेश के जिला बरेली से एक अनोखा मामला सामने आया है। 65 साल का एक बुजुर्ग तीन जवान बेटियों को और पत्नी को नजरअंदाज कर चौथी बार निकाह करने की कोशिश में है। बुजुर्ग को रोकने के लिए एसएसपी से उसकी बेटी ने गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र का है। 65 वर्षीय चक महमूद की दो पत्नियों की मौत हो चुकी है। इसके बाद महमूद ने 25 वर्षीय बिहार की एक युवती से तीसरा निकाह कर लिया। लेकिन अब वह चौथी शादी करने की फिराक में घूम रहा है।

शिकायत लेकर बरेली एसएसपी दफ्तर पहुँची महमूद की बड़ी बेटी ने बताया कि हम तीन बहनें और दो भाई हैं। सभी शादी योग्य हैं, लेकिन इसके बाद भी अब्बा चौथी शादी करना चाहते हैं। युवती ने बताया कि उसकी माँ की मौत हो चुकी है और उससे पहले सौतेली माँ की भी मौत हो चुकी है।

पिता की उम्र 65 साल है और अब उन्होंने बिहार की 25 साल की महिला से शादी कर ली है। इसके बाद भी पिता अब चौथी शादी करने की कोशिश में हैं।

बुजुर्ग की बेटी ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि पिता उसकी और बाकी बहन-भाइयों की शादी नहीं कर रहे हैं और संपत्ति में भी हिस्सा नहीं दे रहे हैं। युवती की शिकायत सुनकर सीओ-2 सीमा यादव ने तत्काल बारादरी इंस्पेक्टर को मामले की जाँच कर कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं। इसके बाद थाना पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।

Check Also

बिहार में ‘काला’ रविवार : हर रिकॉर्ड तोड़ दिया कोरोना, अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा

बिहार में कोरोना वायरस (CoronaVirus) का रविवार को बड़ा ‘विस्‍फोट’ हुआ है। आज राज्य के ...