Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / अपराध / दबंग ने तमंचे से काटा केक, फोटो वायरल होते ही खलबली, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

दबंग ने तमंचे से काटा केक, फोटो वायरल होते ही खलबली, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

कानपुर :  कानपुर में दबंगों के हौसले इतने बुलंद है कि अवैध तमंचे से केक काट कर बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। दबंग तमंचे से केक काटने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। नौबस्ता पुलिस ने सात दिनों के बाद केक काटने वाले युवक और उसके साथी को अरेस्ट किया है। इनके पास से एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने दबंगों पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित खाड़ेपुर में रहने वाला निखिल सोनकर का बीते 12 फरवरी को जन्मदिन था। रेसकोर्स मैदान में निखिल ने अपने साथियों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाई थी। निखिल सोनकर ने अपने दोस्तों के साथ बाइक पर केक रख तमंचे से केक काटा था। केक काटने का फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

युवाओं के बीच बढ़ रहा तमंचे से केक काटने क्रेज
कानपुर में युवाओं के बीच दबंगई के साथ जन्मदिन पार्टी मनाने का क्रेज बढ़ रहा है। इससे पहले भी जिले में तमंचे से केक काटने के वीडियो वायरल हो चुके हैं। निखिल सोनकर की गिनती क्षेत्र के दबंगों में होती है। उसके गैंग में युवाओं की बड़ी टीम है। निखिल सोनकर और उसके साथ के पढ़ने वाले लड़को को टारगेट करते हैं।

नौबस्ता इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह के मुताबिक निखिल सोनकर और ऋषभ सिंह को काठ के पुल के पास से अरेस्ट किया गया था। इनका केक काटते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इन दोनों की तलाश बीते कई दिनों से की जा रही थी।

loading...
loading...

Check Also

टेस्ट ODI और टी20I मिलाकर 600+ विकेट लेने वाले ये है 5 भारतीय स्टार गेंदबाज

अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश की क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करना किसी भी खिलाड़ी के ...