Sunday , November 1 2020
Breaking News
Home / क्राइम / दरोगा पर सवार हुआ ‘सिंघम’ बनने का भूत, हरकतें देखते ही नाम दिए कप्तान

दरोगा पर सवार हुआ ‘सिंघम’ बनने का भूत, हरकतें देखते ही नाम दिए कप्तान

हीरो बनना किसे नहीं पसन्द है, हर कोई हीरो बनना चहाता है लेकिन एक एसआई को हीरो बनना महंगा पड़ गया. ये खबर एमपी के भिंड जिले से आई है. जहां एक सब इंस्पेक्टर पर सिंघम बनने का भूत चढ़ा हुआ था. खुद को सिंघम के अवतार में पेश करने के लिए सब इंस्पेक्टर ने एक म्यूजिक वीडियो बनवाया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. वीडियो में सब इंस्पेक्टर ने सरकारी गाड़ी का भी यूज किया.

वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया है. वायरल वीडियो देखने के बाद भिंड एसपी मनोज सिंह ने सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की है. सब इंस्पेक्टर अनिल गुर्जर को आईजी ऑफिस में अटैच कर दिया गया है. लेकिन सब इंस्पेक्टर के वायरल वीडियो की चर्चा पूरे जिले में खूब है.

दरअसल, भिंड में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अनिल गुर्जर ने खुद को सिंघम अवतार में दिखाते हुए एक वीडियो सॉन्ग तैयार करवाया था. इस वीडियो सॉन्ग में अनिल गुर्जर ने खुद की शूटिंग भी करवाई थी और इस वीडियो सॉन्ग में गाने के साथ-साथ म्यूजिक भी था. इस वीडियो सॉन्ग को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस वीडियो को लेकर तमाम सवाल खड़े हो गए. क्योंकि वीडियो में अनिल गुर्जर ने सरकारी गाड़ी का उपयोग किया था. इसकी जानकारी जैसे ही भिंड एसपी मनोज सिंह को लगी, तो उन्होंने इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए सब इंस्पेक्टर अनिल गुर्जर को आईजी ऑफिस में अटैच कर दिया है.

गौरतलब है कि अनिल गुर्जर जब अमायन थाने में पदस्थ थे, तब उन पर रेत की अवैध वसूली के आरोप भी लग चुके हैं. हाईकोर्ट की ग्वालियर खंड पीठ ने अनिल गुर्जर को थाने से हटाने के भी आदेश दिए थे. लेकिन इसके बावजूद भी अनिल गुर्जर लोगों के बीच अपनी सिंघम अवतार की छवि को दिखाने के लिए एक वीडियो सॉन्ग तैयार करवा लिया.

loading...
loading...

Check Also

No Way Out : फ्रांस के मुद्दे पर सऊदी अरब को बांटकर खुद को बचाना चाहता था तुर्की, स्कीम हुई टोटल फेल

इस समय तुर्की के वर्तमान प्रशासक एर्दोगन पूरी तरह पगला गए हैं और वे कट्टरपंथी ...