Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : दलित बहनों की आंखें फोड़ कर हत्या, तालाब में तैरते मिले शव, रेप की भी आशंका

यूपी : दलित बहनों की आंखें फोड़ कर हत्या, तालाब में तैरते मिले शव, रेप की भी आशंका

फतेहपुर
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक हैवानियत भरी घटना सामने आई है। यहां पर दो नाबालिग बच्चियों के शव मिले हैं। घरवालों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। परिवार का आरोप है कि बच्चियों के शरीर में धारदार हथियार से काटे जाने के निशान हैं। उनकी आंखें फोड़ी गई हैं और कान काटे गए हैं। हालांकि पुलिस ने इस घटना को हादसा बताते हुए कहा है कि दोनों बच्चियों की मौत तालाब में डूबने से हुई है।

सोमवार को फतेहपुर के असोथर थाना क्षेत्र के छिछनी गांव में दो बच्चियां लापता हो गई थीं। 12 और 8 साल की बच्चियों के शव गांव के बाहर तालाब में पड़े मिले थे। घरवालों का आरोप है कि बच्चियों के शव बुरी स्थिति में थे।

घरवालों ने लगाया निर्ममता से हत्या का आरोप
बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि बच्चियों के शरीर पर कपड़े अस्त-व्यस्त थे। उनके शरीर में किसी धारदार हथियार के कई निशान थे। दोनों की एक-एक आंख फोड़ी गई और उनके कान काटे गए। उन्होंने आरोप लगाया कि बच्चियों के साथ रेप के बाद उनकी निर्ममता से हत्या की गई। 

गांव में तैनात की गई पुलिस फोर्स
इधर दलित बच्चियों की हत्या की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। लोगों ने गांव में जमावड़ा लगाना शुरू कर दिया। इधर पुलिस ने मामला तूल पकड़ते देखा तो आनन-फानन में शवों का रात में ही पोस्टमॉर्टम कराया। गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। इलाके में भीड़ जुटाने की मनाही है।

एसपी ने नकारे आरोप
वहीं पुलिस ने रेप के बाद हत्या या हत्या की बात से इनकार किया है। फतेहुपर के एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि बच्चियां तालाब में सिंघाड़े तोड़ने गई थीं। किसी वजह से वह तालाब में डूब गईं और उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि बच्चियों की हत्या नहीं हुई है, न ही उनके साथ रेप हुआ है।

loading...
loading...

Check Also

ब्रिटिश एयरवेज़ की फ्लाइट्स में सेक्स की सेल, पैसेंजर्स को ऐसे ऑफर दे रहीं एयरहोस्टेस!

आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि कैसे प्लेन में सफर करने वाले यात्री प्लेन ...