Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / दानव जैसे अजगर से भिड़ गया गार्ड, लड़ाई का नतीजा कर देगा हैरान

दानव जैसे अजगर से भिड़ गया गार्ड, लड़ाई का नतीजा कर देगा हैरान

सांपो की सभी प्रजातियों में अजगर (पाइथन) सबसे ज्यादा बड़े और ताकतवर होते हैं. इनमे इतनी ज्यादा ताकत होती हैं कि एक बार ये जिसे अपनी कुंडली में जकड़ लेते हैं उसका बच पाना असंभव हो जाता हैं. अब जरा सोचिए क्या होगा जब एक विशाल अजगर एक निहत्ते इंसान से भीड़ जाए? ऐसी ही एक घटना इंडोनेशिया में हो गई जहाँ एक इंसान एक विशालकाय अजगर से खुनी लड़ाई में भीड़ गया. आइये विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

23 फीट लम्बे अजगर से भीड़ा सिक्योरिटी गार्ड

दरअसल Robert Nababan नाम का एक सिक्योरिटी गार्ड इंडोनेशिया में स्थित अपने गाँव किसी काम से गया हुआ था. जब वह वापस लौट रहा था तो रास्ते में दो लोग सड़क पर बैठे अजगर की वजह से सड़क पार करने में डर रहे थे. Robert ने इन दोनों की मदद करने के लिए अजगर को रास्ते से हटाने का फैसला किया. लेकिन अजगर को हटाना कोई आसान काम नहीं था. यह अजगर 23 फीट लम्बा और काफी मोटा ताजा था.

Robert जब अजगर को हटाने की कोशिश कर रहे थे तब अचानक अजगर ने उन पर हमला कर दिया. इस पर अपना बचाव करने के लिए Robert को विशालकाय अजगर से लड़ाई करने के लिए मजबूर होना पड़ा. Robert और विशाल अजगर की यह लड़ाई काफी देर तक चली. इस लड़ाई ने कुछ समय बात खूंखार रूप ले लिया और अजगर सहित Robert लहुलुहान हो गए.

अजगर से लड़ाई में गार्ड हुआ लहूलुहान

लड़ाई में अजगर ने Robert का हाथ चबा कर लहूलुहान कर दिया था. लेकिन घायल होने के बाद भी Robert ने हार नहीं मानी और अजगर को मौत के घाट उतार कर ही दम लिया. इस पूरी लड़ाई में Robert की कई हड्डियाँ टूट गई और साथ ही उनका हाथ भी कट गया.

 

loading...
loading...

Check Also

अंबानी vs जेफ : दो धनबलियों का टकराव, सिर्फ 25 हजार करोड़ की है बात !

नई दिल्ली सिंगापुर की एक अदालत ने ऐमजॉन की अपील पर सुनवाई करते हुए रिलायंस ...