Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ‘दिल्ली के युवा नेता भी लेते हैं ड्रग्स’, खुलासा करने के बाद रिया को छोड़नी पड़ी कांग्रेस !

‘दिल्ली के युवा नेता भी लेते हैं ड्रग्स’, खुलासा करने के बाद रिया को छोड़नी पड़ी कांग्रेस !

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा से ट्रोल होकर चर्चा में आने वाली रिया उर्फ़ एंड्रिया डिसूजा ने कॉन्ग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। रिया ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि उन्होंने भविष्य में बेहतर संभावनाओं के लिए ‘ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कॉन्ग्रेस’ को अलविदा कह दिया है। उन्होंने सलमान अनीस, संजीव बत्रा और शशि थरूर को टैग करते हुए कहा कि इनलोगों के साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव रहा।

रिया का इस्तीफा ऐसे वक्त में सामने आया है जब वे बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच कनेक्शन बताने को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने बॉलीवुड पार्टियों में कई लोगों को ड्रग्स लेते देखने का दावा किया है। साथ ही ये भी कहा था कि दिल्ली के युवा नेता भी ड्रग्स लेते हैं।

अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए रिया ने कॉन्ग्रेस के साथियों को ‘शानदार जर्नी’ के लिए धन्यवाद दिया है। रिया (एंड्रिया डिसूजा) ने कहा कि वो एक बड़े और बेहतर प्लेटफॉर्म का रुख कर रही हैं, इसीलिए उन्होंने कॉन्ग्रेस का दामन छोड़ा है।

वैसे तजिंदर बग्गा यहाँ भी तंज कसने से नहीं चूके और उन्होंने दावा किया कि 1 दिन पहले एक टीवी डिबेट के दौरान शहजाद पूनावाला से एक्सपोज होने के बाद कॉन्ग्रेस पार्टी ने रिया को इस्तीफा देने के लिए कहा है।

इसका जवाब देते हुए रिया ने तजिंदर बग्गा को मूर्ख करार दिया और कहा कि अगर उन्हें बड़े और बेहतर प्लेटफॉर्म का मतलब नहीं पता है तो उन्हें डिक्शनरी में इसका अर्थ खोजना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि वो जल्द ही बड़ा हमला करने वाली हैं।

बता दें कि रिया आजकल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रहे विवाद में कंगना रनौत का विरोध और शिवसेना का समर्थन करने में लगी हैं। वो संजय राउत के विवादित बयानों का भी समर्थन करती रही हैं।

Check Also

जिनपिंग पर दबाव डाली जनता, भारत से लो हार का बदला, अब भारत-चीन युद्ध पक्का !

लद्दाख सीमा पर भारत के हाथों करारी मात खाने के बाद चीन अब साउथ चाइना ...