Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / अपराध / दिल्ली धमाके का यूपी में असर, अयोध्या समेत सभी जिलों में अलर्ट जारी

दिल्ली धमाके का यूपी में असर, अयोध्या समेत सभी जिलों में अलर्ट जारी

नई दिल्ली
राजधानी नई दिल्ली में शुक्रवार को इजराइली दूतावास के पास धमाके के बाद देश भर में सुरक्षा अलर्ट जारी किया गया है। उत्तर प्रदेश में भी अयोध्या समेत सभी जिलों में सिक्यॉरिटी अलर्ट जारी किया गया है। प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था सख्त करने के निर्देश दिए गए हैं। राम नगरी अयोध्या पर खासतौर पर निगरानी रखी जा रही है। बता दें कि इजराइली दूतावास के पास हल्की तीव्रता का आईईडी ब्लास्ट शुक्रवार को हुआ था।

ब्लास्ट शुक्रवार शाम साढ़े 5 बजे के आसपास हुआ था। दिल्ली में हुए ब्लास्ट का असर देश के प्रमुख राज्यों पर पड़ा है। उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और उत्तराखंड समेत देश के कई राज्यों के प्रमुख शहरों में अलर्ट जारी किया गया है। उत्तराखंड के हरिद्वार में कुंभ मेले का आयोजन जारी है। ऐसे में वहां खासतौर पर निगरानी रखने का निर्देश है। मुंबई में भी सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है।

मुंबई पुलिस को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। हवाई अड्डों, सरकारी भवनों और रेलवे स्टेशनों पर सख्ती बढ़ा दी गई है। उत्तर प्रदेश के सभी जिलों को अलर्ट जारी किया गया है। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का काम जारी है। ऐसे में वहां खासतौर पर सुरक्षा निगरानी बढ़ा दी गई है।

loading...
loading...

Check Also

ये चीजें करती हैं हड्डियों को खोखला, पांचवी तो लड़कियों के लिए है ज़हर जैसी

हड्ड‍ियां शरीर का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो शरीर और मांसपेशि‍यों का आधार हैं। बेहतर स्वास्थ्य ...