Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / दिल्ली पुलिस की आतंकी से मुठभेड़, ISIS का आतंकी धौलाकुआं से गिरफ्तार-देखे VIDEO

दिल्ली पुलिस की आतंकी से मुठभेड़, ISIS का आतंकी धौलाकुआं से गिरफ्तार-देखे VIDEO

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में धौला कुआं (Dhaula Kuan) रिज रोड के पास शनिवार को पुलिस और आतंकी के बीच मुठभेड़ हो गई। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ISIS के एक आतंकी को पकड़ लिया गया है। जिसके पास से विस्फोटक सामान बरामद किए गए हैं। स्पेशल सेल के डिप्टी पुलिस कमिश्नर (DCP) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने इसकी जानकारी दी है। फिलहाल इलाके में और आतंकियों के होने की आशंका के चलते ऑपरेशन जारी है।

एनकाउंटर में पकड़े गए आतंकी का नाम अबू यूसुफ बताया जा रहा है। आतंकी के पास से दो आईईडी और हथियार बरामद किए गए हैं। अब इस आतंकी को लोधी कॉलोनी में स्थित स्पेशल सेल के ऑफिस लाया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आतंकी अबू यूसुफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है। यूसुफ के साथ एक और आतंकी था, जो कि मौके से फरार हो गया है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं एक टीम बलरामपुर में रेड कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार देर रात यह ऑपरेशन शुरू किया था, जो अभी भी जारी है। पुलिस का कहना है, आतंकी दिल्ली में किसी बड़े हमले की योजना बना रहे थे। आतंकी ने कई जगह की रेकी भी की थी। फिलहाल रिज रोड इलाके में बुद्ध जयंती पार्क के पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। NSG के कमांडो तैनात किए गए हैं।

रिज रोड इलाके में बुद्ध जयंती पार्क के पास एनएसजी कमांडो का सर्च ऑपरेशन।

Check Also

बड़ी कामयाबी : लेजर-गाइडेड ऐंटी टैंक मिसाइल दागेगा हमारा ‘अर्जुन’, कई किलोमीटर दूर उड़ेंगे दुश्मन के परखच्‍चे

नई दिल्‍ली चीन सीमा पर तनाव के बीच भारत रोज नए-नए हथियारों का टेस्‍ट कर ...