Friday , November 27 2020
Breaking News
Home / नौकरी / दिल्ली मेट्रो में असिस्टेंट मैनेजर की नौकरी, 1.5 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलरी, अभी करें अप्लाई

दिल्ली मेट्रो में असिस्टेंट मैनेजर की नौकरी, 1.5 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलरी, अभी करें अप्लाई

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ने असिस्टेंट मैनेजर (Land) पोस्ट के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पोस्टों के लिए आप 26 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं. इन पोस्टों के लिए सैलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को 1.60 हजार तक सैलरी मिलेगी. इस पोस्ट के निए सैलेक्ट होने वाले कैंडिडेट को 5400 ग्रेड पे मिलेगा.

दिल्ली मेट्रो रेल कोरपोरेशन (DMRC) की ओर से निकाली गई इस भर्ती में रुचि रखने वाले उम्मीदवार 26 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए दो पोस्टों पर भर्ती की जानी है. इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने की अधिकतम आयु 35 साल तय की गई है.

इस पोस्ट के लिए इंट्रेस्टेड कैंडिडेट्स के लिए किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्था से ग्रेजुएट होना जरूरी है. डिग्री फुल टाइम और रेगुलर होनी चाहिए. कैंडिडेट के ग्रेजुएशन में कम से कम 60 फीसदी नम्बर होने चाहिए. कैंडिडेट के लिए पटवारी या कानूनगो का कोर्स किसी मान्यता प्राप्त इंस्टीट्यू से किए होना जरूरी है.

इन नौकरियों के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट में हर हाल में 26  नवंबर तक आवेदन कर लें. अभ्यर्थी दिल्ली मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट delhimetrorail.com के जरिए बताए गए फॉर्मेट में अपना आवेदन कर सकते हैं. मेट्रो की ओर से इस भर्ती के लिए निकाले गए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि पदों की संख्या घट और बढ़ सकती हैं

इन नौकरियों के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची दिसंबर तीसरे सप्ताह में DMRC की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी. दिसंबर आखिर तक शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए मेट्रो भवन बुलाया जाएगा. इन पदों के लिए केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार में काम कर रहे हैं उम्मीवार जिनका पे स्केल 15600 रुपये- 39100 रुपये, जीपी 5400 हो वे आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा, उन्हें किसी भी सरकारी संस्थान या पीएसयू में दो साल का काम का अनुभव होना चाहिए.

loading...
loading...

Check Also

बिहार के युवा करें तैयारी, यहां निकली 442 पदों पर वैकेंसी, इंटरव्यू से मिलेगी ये नौकरी

पटना. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की ...