Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / दिल्ली : 35 पिस्तौल और 60 कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, कार में ऐसे छुपा रखे थे हथियार

दिल्ली : 35 पिस्तौल और 60 कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, कार में ऐसे छुपा रखे थे हथियार

नई दिल्ली ;  दिल्ली पुलिस ने 35 पिस्तौल और 60 कारतूस के साथ स्पेशल सेल ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। ये हथियार चोरी की कार में छिपाए गए थे। आरोपी मध्यप्रदेश से दिल्ली के पीतमपुरा कार लेकर पहुंचा था। यहां पुलिस ने उसे धर दबोचा। उसकी कार के दरवाजों और डिग्गी में रखी स्टेपनी में पिस्तौल और कारतूस भरे थे। जिस कार में यह अवैध हथियार ला रहा था। वह कार भी दिल्ली के पांडव नगर इलाके से चोरी की गई थी।

डीसीपी संजीव यादव ने बताया कि गिरफ्तार शख्स का नाम आशीष कुमार पांडे है। 24 साल का आशीष इलाहाबाद जिले का रहने वाला है। वह पिछले करीब दो सालों से दिल्ली और एनसीआर के बदमाशों को अवैध हथियारों की सप्लाई कर रहा था। इसे गुरुवार देर रात जैन मंदिर मार्ग, पीतमपुरा से पकड़ा गया।

जुर्म के पीछे की बताई ये वजह
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मध्यपदेश के खरगौन, धार, बड़वानी, बुराहनपुर से इस तरह से अवैध हथियार दिल्ली और एनसीआर में लाकर बेचे जा रहे हैं। उसने बताया कि यह अवैध हथियार वह मध्यप्रदेश के बड़वानी में रहने वाले प्रह्लाद उर्फ जग्गू से लेकर दिल्ली आया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए अवैध हथियारों के इस धंधे में लग गया।

loading...
loading...

Check Also

छिपकली-चूहे हों या मच्छर-कॉकरोच, ये है सबको भगाने के आसान तरीके

मौसम बदलने के साथ ही इन सभी कीट, कीड़े मकोड़ों का आतंक सभी घरों में ...