Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / दिल्‍ली के भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े हत्‍या, देखें मर्डर का LIVE वीडियो

दिल्‍ली के भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े हत्‍या, देखें मर्डर का LIVE वीडियो

नई दिल्ली:  दिल्‍ली में दिनदहाड़े हुई घटना में दो लोगों ने 50 साल के एक शख्‍स की बेहद नजदीक से गोली मारकर हत्‍या कर दी. पुलिस से घटना का CCTV फुटेज हासिल करने के बाद बताया क‍ि नॉर्थ दिल्‍ली के जाफराबाद इलाके में रईस अंसारी बुधवार दोपहर को अपने घर के बाहर खड़े हुए थे तभी हत्‍यारों ने बेहद नजदीक से उन पर गोलियां दागीं. पूरी घटना CCTV में कैद हुई है. फुटेज में मास्‍क पहने दो लोगों को रईस की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है. पास में ही कुछ बच्‍चे स्‍केटिंग करते हुए दिख रहे हैं.

ये दोनों शख्‍स अपने घर के नजदीक किराने की दुकान चलाने वाले रईस के नजदीक पहुंचे और उनसे बातचीत करनी शुरू कर दी. इस दौरान वीडियो में रईस अपनी स्‍कूटर की सफाई करते हुए भी नजर आए, इसके संकेत मिलता है कि हत्‍यारे, रईस एक-दूसरेे को  जानते थे. कुछ ही सेकंड में रईस अंसारी के नजदीक खड़े शख्‍स ने गन निकाली और उनके सिर पर गोली दाग दी. रईस ने शुरुआत में इन दोनों लोगों के खिलाफ संघर्ष किया. इन लोगों ने बाद में रईस का पीछा भी किया.

रईस अंसारी को पास के अस्‍पताल में ले जाया गया जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. आरोपियों के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज किया गया है और पुलिस उनकी पहचान में जुटी है. पुलिस को शक है कि निजी दुश्‍मनी इस हत्‍या की वजह हो सकती है.

 

loading...
loading...

Check Also

UP पंचायत चुनाव 2021 : घर बैठे जानिए अपने गांव-वार्ड का आरक्षण, ऑनलाइन आएगी लिस्ट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections 2021) को लेकर तैयारियां तेज हो ...