Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / फिल्म / दिव्या भारती के लिए क्यों बोले थे मशहूर डायरेक्टर- इसे उठाकर सेट से बाहर फेंको!

दिव्या भारती के लिए क्यों बोले थे मशहूर डायरेक्टर- इसे उठाकर सेट से बाहर फेंको!

दिव्या भारती स्वभाव से काफी बिंदास और अलमस्त अभिनेत्री थी .दिव्या जितनी बिंदास थी उतनी ही नाजुक मिजाज भी. अगर कोई बात उन्हें खटक जाती तो वो उस बात को जल्दी दिल से नहीं निकाल पाती थी .1993 में फिल्म ‘क्षत्रिय’ की शूटिंग के दौरान जब उन्हें लगा कि निर्देशक जे पी दत्ता की पत्नी बिंदिया गोस्वामी उनके मुकाबले रवीना टंडन को ज्यादा तरजीह दे रही हैं तो वो बिंदिया से सेट पर ही भिड गई लेकिन इस भिडंत के कारण दिव्या को काफी जलील होना पडा .आइये जानते हैं क्या था मामला ?

‘क्षत्रिय’ की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन ने बिंदिया गोस्वामी से दोस्ती गाँठ ली. वो अक्सर बिंदिया और दत्ता के साथ डिनर पर जाती और उनके आगे-पीछे घूमती रहती .जाहिर है इसका फायदा फिल्म में उसके किरदार को मिलने लगा .जिससे दिव्या भारती को काफी कोफ़्त हो रही थी .रवीना जितनी बिंदिया के निकट आती दिव्या उतनी ही दूर हो जाती .आखिरकार एक दिन दिव्या के सब्र का बांध टूट ही गया और ड्रेस को लेकर दिव्या और बिंदिया गोस्वामी में गर्मागर्म बहस शुरू हो गई.

दिव्या ने बिंदिया पर रवीना का फेवर करने का आरोप लगाते हुए शूट करने से इनकार कर दिया और अपने मेकअप रूम में चली गई .शूट रुकते देख जे पी दत्ता का माथा ठनक गया. दिव्या और बिंदिया के झगडे के दौरान तो वो कुछ नहीं बोले .उन्होंने अपने असिस्टेंड को दिव्या को शॉट के लिए बुलाने को कहा लेकिन दिव्या सेट पर नहीं आई.

थोड़ी देर बाद दत्ता ने देखा की दिव्या किसी से बात करते हुए जोर जोर से हंस रही थी और सिगरेट पर सिगरेट फूंके जा रही थी. इस हरकत से दत्ता नाराज हो गए और अपने असिस्टेंट से कहा की अभी इसे सेट से बाहर फेंक दो द त्ता की इस नाराजगी ने असर दिखाया और दिव्या ने सिगरेट फेंक दी. दत्ता ने उनसे कहा कि अगर शूट नहीं करना हो अभी वापस मुंबई लौट जाओ. माहौल खराब होते देख दिव्या चुपचाप शॉट देने के लिए राजी हो गई .

loading...
loading...

Check Also

Bigg Boss 14 : टास्क के बीच कंट्रोल खो दीं राखी सावंत, पैंट्स में पेशाब कर रुबीना दिलैक से ऐसी बात बोलीं!

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में घरवाले नया टास्क करते दिखे। इस टास्क में रेड ...