Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / दीपिका की ड्रग्स चैट में अमित का नाम, फोन करने पर बोला ‘गजब’ बात !

दीपिका की ड्रग्स चैट में अमित का नाम, फोन करने पर बोला ‘गजब’ बात !

बॉलीवुड ड्रग्स केस में नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) तेजी से जांच कर रही है। एनसीबी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 में ड्रग्स को लेकर हुई चैट पर भी जांच कर रही है। इस चैट में हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर का भी नाम सामने आया है। अब न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी का दावा है कि उसने मंगलवार को अमित ठाकुर से 2017 के चैट के बारे में पूछने की कोशिश की। हालांकि अमित ने सवालों का जवाब नहीं दिया और  न्यूज़ चैनल  से बातचीत करने के लिए भी इनकार कर दिया।

जब रिपोर्टर ने पूछा कि क्या वह चैट से जुड़े हैं, तो अमित ने कहा, ‘यह गलत नंबर है, मुझे नहीं पता कि आप किस अमित की बात कर रहे हैं। आप गलत व्यक्ति से बात कर रहे हैं।’

सूत्रों ने बताया कि दीपिका पादुकोण ने शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ के दौरान अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स पर चैट करने की बात स्वीकार की। दोनों लोगों को आमने-सामने बैठाकर 2017 के चैट के बारे में पूछताछ की गई, जिसकी पुष्टि अभिनेत्री ने की। दीपिका पादुकोण के असंतोषजनक जवाबों से एनसीबी खुश नहीं है।

न्यूज़ चैनल ने दो बड़ी अभिनेत्रियों- ‘D’ और ‘K’ के व्हाट्सएप चैट को एक्सेस किया है, जो दोनों जया साहा के साथ व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे और जाहिर तौर पर इसका इस्तेमाल ड्रग्स के ‘लेनदेन’ के लिए होता था। ‘D’ बॉलीवुड में पॉपुलर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं जबकि ‘K’ 90 के दशक में अपना करियर शुरू किया था और साल 2000 में लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर उभरीं।

दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट

एक्सेस किए गए चैट अक्टूबर 2017 के हैं जिसमें ‘D’, “K” से  “Maal” के बारे में पूछ रही हैं। जिसका ‘K’ ने जवाब दिया कि उसके पास यह है, लेकिन घर पर है। आगे ‘K’ ने कहा कि वह ‘अमित’ से यह पूछ सकती है, अगर वो चाहती हैं तो, ‘D’ ने ये भी स्पष्ट किया कि उसे “हैश” की जरूरत है न कि “weed” की।

इस बीच, सूत्रों ने न्यूज़ चैनल को बताया कि एनसीबी की जांच बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस के करीब है। सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी और दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ के बाद और ‘बड़े और अधिक प्रभावशाली ’नामों के जल्द ही बाहर आने की संभावना है। सूत्रों के अनुसार, उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जांच का अगला चरण एक महीने तक चलने की संभावना है और इसमें बॉलीवुड के सबसे बड़े नाम शामिल होंगे।

loading...
loading...

Check Also

गाय के गोबर लैंप ने गुल कर दी चीन की बत्ती, बिलबिलाहट में बक रहा ऊलजलूल

इस बार की दीवाली में चीन का लाइटिंग कारोबार ठप हो जाएगा. भारत ने इसके ...