Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / दुल्हन कर रही थी दूल्हे का इंतजार, शादी की पहली रात ही करने लगा ये काम !

दुल्हन कर रही थी दूल्हे का इंतजार, शादी की पहली रात ही करने लगा ये काम !

कोरोना वायरस के बाद से ही ज्यादातर लोग घरों से ही काम कर रहे हैं। वर्क फ्रॉम होम कल्चर ने रफ्तार पकड़ रखी है। तकनीक ने अपने पैर पहले से ज्यादा पसार लिए हैं। आजकल तो बच्चों को भी स्मार्टफोन यूज करने का बहाना मिल गया है। कई पेरेंट्स ने कई बार स्कूल में शिकायत की होगी कि उनका बच्चा घंटों फोन चलाता है, तो टीचर ने डांटा भी होगा। एक दूल्हा-दुल्हन की फोटो सामने आई है। दोनों की शादी हुई है। शादी के कपड़ों में ही बैठे हैं दोनों। दुल्हन पति का इंतजार कर रही है। लेकिन बंदा सामने बैठकर कंप्यूटर पर अपना काम निपटा रहा है।

ट्विटर पर शेयर की है फोटो

मीडिया के मुताबिक, ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की गई है। इसमें देखा जा सकता है कि इस कपल की अभी अभी शादी हुई है। यहां तक कि दोनों अभी भी शादी के कपड़ों में भी हैं। दुल्हन उसका इंतजार कर रही है। लेकिन दूल्हा पहले कंप्यूटर पर बैठकर कुछ काम निपटा रहा है। हालांकि ये नहीं पता कि फोटो कहां की है। पर इतनी बात जरूर है कि इस तस्वीर से हाल की दुनिया की तस्वीर जरूर साफ हो रही है।

पहले दिक्कत सॉल्व कर देता हूं

जीएसटी रिटर्न तो नहीं भर रहे

 

लोगों ने जोक भी मारे

यूजर्स ने तस्वीर को एक दिक्कत की तरह से भी देखा, तो कुछ ने इसको लेकर मजाक भी बनाया। बाकी आपका क्या कहना है तस्वीर को लेकर?

loading...
loading...

Check Also

लापरवाही: हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से 5 कोरोना पेशेंट्स की मौत, तड़पता छोड़ भाग गए डॉक्टर

मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में ...