Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / क्राइम / दुल्हन ने आशिक संग रची ‘विदाई’ की ऐसी साजिश, अपना माथा पीटने लगे पुलिसवाले !

दुल्हन ने आशिक संग रची ‘विदाई’ की ऐसी साजिश, अपना माथा पीटने लगे पुलिसवाले !

सोनीपत/ रोहतक। हरियाणा से ऐसी खबर आ रही जो सहज विश्वास करने लायक नहीं है पर है सच्ची। दुल्हन ने प्रेमी संग मिलकर खुद का अपहरण करवा लिया। पुलिस का दबाव बढ़ा तो प्रेमी दुल्हन को पुलिस चौकी के सामने छोड़कर फरार हो गया। पहले तो यह शोर मचा कि दुल्हन का डोली समेत अपहरण कर लिया गया है। पुलिस ने जांच की तो दुल्हन के अपहरण का नाटक बेनकाब हो गया।

ये है घटनाक्रम

हरियाणा के रोहतक जिले में मोखरा गांव की एक लड़की की शादी भिवानी जिले में तोशाम के दांग गांव के निवासी सोमबीर के साथ तय हुई थी। सोमवार को दिन में शादी धूमधाम से की गई थी। शाम को जब बारात वापस जा रही थी। कलानौर में महम बेरी रोड पर स्थित चिंदा होटल के पास हथियारबंद बदमाशों ने एक बारात को रुकवा लिया। गाड़ी पर पत्थर फेंके। ड्राइवर पर रिवॉल्वर तान दी। आरोपियों ने दुल्हे और उसके रिश्तेदारों को गाड़ी से नीचे उतार दिया और दुल्हन समेत गाड़ी को लेकर फरार हो गए। पांच बदमाश थे।

दुल्हन ने पुलिस को ये कहानी बताई

सोनीपत जिले की मोहना पुलिस चौकी में दुल्हन को देखा पुलिसकर्मी भौंचक्के रह गए। दुल्हन ने पुलिस वालों को बताया- मैं शादी के बाद अपने पति के साथ ससुलराल जा रही था। मेरे पड़ोस में रहने वाले अमित ने अपहरण कर लिया। अपनी बुआ के घर खिजरपुर जट माजरा ले गया। बुआ ने घर पर रखने से इनकार कर दिया। फिर मोहित मुझे पुलिस चौकी के सामने छोड़ गया। इसके बाद पुलिस ने दुल्हन के परिजनों और कलानौर पुलिस को सूचित किया। कलानौर पुलिस को सूचना मिलते ही टीम वहां पर पहुंच गई। दुल्हन के परिजन भी वहां पर पहुंचे और दुल्हन को साथ ले गए।

दूल्हे ने क्या बताया

दूल्हे सोमबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शादी के बाद अपनी दुल्हन, साले, फूफा, फोटोग्राफर व अन्य के साथ कार से वापस अपने घर आ रहा था। मोखरा मोड़ ड्रेन के पास कलानौर पहुंचे तो एक लड़के ने रुकने का इशारा किया। उसने पिस्तौल निकालकर ड्राइवर पर तान दी। इसी वक्त 5-6 लड़के आ गए और अपहरण कर ले गए।

मां ने क्या बताया

दुल्हन की मां ने बताया कि पड़ोस का ही अमित पिछले काफी समय से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। इसके लिए कई बार पंचायत भी हो चुकी है। अमित बार-बार हथियारों को बल पर धमकाता है। अब भिवानी के तोशाम के एक गांव में बेटी की शादी की थी। सिर्फ पांच लोगों को बारात में बुलाया था, ताकि किसी प्रकार का कोई क्लेश ना हो। फिर भी अमित ने यह हरकत कर दी।

प्रेमी के साथ साजिश रचीः पुलिस

पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बताया कि युवती को सोनीपत जिले से बरामद कर लिया गया है। युवती का मेडिकल भी करवाया गया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवती ने खुद की प्रेमी के साथ मिलकर यह साजिश रची थी। दुल्हन को घर वालों के सुपुर्द कर दिया गया है।

loading...
loading...

Check Also

कैबिनेट मीटिंग के बीच में अचानक उठे योगी और चले गए बाहर, दिल जीत लेगा कारण !

सीएम योगी नियम और कानून की मर्यादा का पालने करने के साथ ही अनुशासन को ...