Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / दूसरों की बीवी पर क्यों लट्टू होते हैं शादीशुदा मर्द, वजह जानकर लगेगा झटका !

दूसरों की बीवी पर क्यों लट्टू होते हैं शादीशुदा मर्द, वजह जानकर लगेगा झटका !

आप लोगो ने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि ‘शादी एक ऐसा लडडू हैं जो खाए वो भी पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए.’ खासकर मर्दों के केस में ये दुविधा बहुत रहती हैं. जब तक वो कुंवारें रहते हैं तब तक उन्हें शादी की बड़ी जल्दी रहती हैं. लेकिन एक बार उनकी शादी हो जाए तो कुछ सालो बाद वो पछताने लगते हैं. ऐसे में आप ने कई बार देखा होगा कि अक्सर मर्दों को अपनी घर की बीवी से ज्यादा दूसरों की बीवियों में दिलचस्पी होती हैं. ऐसे में आपके मैन में ये विचार जरूर आता होगा कि आखिर मर्द ऐसा क्यों करते हैं. तो आज हम इसी राज पर से पर्दा उठाने जा रहे हैं.

इस वजह से दूसरों की बीवी में इंटरेस्ट लेते हैं मर्द

1. मर्दों की फितरत होती हैं कि वो चीजों से बहुत जल्दी बोर हो जाते हैं. उन्हें लाइफ में हमेशा रोमांच और नयापन पसंद होता हैं. ऐसे में जब वो कुछ साल अपनी बीवी के साथ लगातार रहते हैं तो बोर हो जाते हैं. उनके पास अपनी बीवी के बारे में जानने के लिए कुछ बाकी नहीं रहता हैं. चुकी शादी के पहले वो अपनी बीवी को इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं इसलिए शादी के समय और उसके कुछ सालो तक उनके मन में बीवी को लेकर बड़ा उत्साह रहता हैं. लेकिन एक बार बीवी को पूरी तरह जान लेने के बाद उन्हें उसमे कुछ ख़ास इंटरेस्टिंग नहीं लगता हैं. ऐसे में जब वो किसी दूसरों की बीवी को देखते हैं तो उनके बारे में जानना चाहते हैं और उनमे जाने या अंजाने में दिलचस्पी लेने लगते हैं.

2. आप लोगो ने ये कहावत भी सुनी होगी कि ‘दूसरों की थाली में घी हमेशा ज्यादा दिखाई देता हैं’ इसका मतलब ये हैं कि आपकी लाइफ कितनी भी अच्छी क्यों ना हो आपको हमेशा दूसरों की लाइफ ज्यादा अच्छी लगती हैं. फिर वो घर की सुख सुविधाएं हो या आपकी बीवी ही क्यों ना हो. घर में बीवी से जरा सी भी खटपट हो जाए तो हमें लगता हैं यार इससे अच्छी तो वो फलाने की बीवी हैं. लेकिन मर्द ये नहीं जानते कि वो फलाने की बीवी भी अपने पति से घर में खटपट करती हैं. इतना ही नहीं इस बात की भी काफ सम्भावना हैं कि आपको जो महिला पसंद हैं उसका पति भी यही सोचता होगा कि आपकी बीवी उसकी बीवी से ज्यादा अच्छी हैं.

3. कभी कभी बीवियां अपने पति को ज्यादा प्यार नहीं दे पाती है या उनके पास इतना समय नहीं रहता हैं कि साथ में ज्यादा टाइम स्पेंड करे. इस तरह पति खुद को अकेला महसूस करने लगता हैं और प्यार की तलाश में दूसरों की बीवियों में दिलचस्पी लेने लगता हैं. यही स्थिति बीवी से ज्यादा लड़ाई झगड़ा करने पर भी उत्पन्न होती हैं.

4. लगभग सभी मर्दों की आदत होती हैं कि वो दूसरी महिलाओं को ताड़ते रहते हैं. कोई कितना भी सरीफ क्यों ना हो यदि उसके सामने कोई खुबसूरत महिला आ जाए तो वो एकबार उसे जीभर के जरूर देखेगा. बस यही वजह हैं कि यदि सामने वाले की बीवी खुबसुरत हो तो फिर सिर्फ आपका पति ही नहीं बल्कि सभी के पति उसे देखते हैं और उसमे दिलचस्पी लेते हैं.

loading...
loading...

Check Also

दिसंबर की गाइडलाइन : कंटेनमेंट जोन की माइक्रो लेवल पर निगरानी, शर्तों के साथ इन सेवाओं की इजाजत

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। यही ...