Tuesday , March 2 2021
Breaking News
Home / अपराध / ‘दृश्यम’ जैसा मर्डर : घर में ही दफनाया लवर का शव, ऊपर से लगा दिया सीमेंट का प्लास्टर

‘दृश्यम’ जैसा मर्डर : घर में ही दफनाया लवर का शव, ऊपर से लगा दिया सीमेंट का प्लास्टर

खरगौन. खरगौन जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मोहनखेड़ी गांव की है जहां एक नए मकान से एक महिला की लाश मिली है। लाश को मकान में दफन किया गया था और ऊपर से सीमेंट का प्लास्टर कर दिया गया था। बाद में जब बंद घर से बदबू आई तो पुलिस ने जांच की और प्लास्टर तोड़ने के बाद तीन फीट खुदाई करने पर महिला की सड़ी गली लाश बरामद हुई। महिला की शिनाख्त मोहनखेड़ी गांव की रहने वाली छाया बाई के तौर पर हुई है।

लाश दफन करने के बाद कर दिया था सीमेंट का प्लास्टर
महिला छायाबाई पहले से शादीशुदा थी लेकिन बीते कुछ दिनों से वो पति से अलग होकर मोहनखेड़ी गांव में अपने पिता भायराम के साथ रह रही थी। 30 दिसंबर को अचानक छायाबाई पिता के घर से गायब हो गई। छायाबाई के साथ ही उसका प्रेमी संतोष जो कि गांव का ही रहने वाला था वो भी गायब था। जिस पर ग्रामीणों व महिला के पिता को शक हुआ कि शायद दोनों साथ में भाग गए हैं। छायाबाई के पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी। और ये भी आरोप लगाया था कि संतोष ने अपने नए मकान में छाया को कैद कर रखा है।

परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश की और प्रेमी संतोष के नए मकान की तलाशी भी ली लेकिन वहां पुलिस को कुछ नहीं मिला घर पूरी तरह से खाली था। प्रेमी संतोष के साथ उसका पिता किशोर भी गांव से फरार थे। जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। इसी बीच 26 जनवरी के दिन संतोष के घर से बदबू आने के बाद आसपड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एक बार फिर पुलिस मौके पर पहुंची और मकान की तलाशी ली लेकिन मकान खाली था। घर से बदबू आ रही थी जिससे पुलिस का शक गहराया।

मकान के एक हिस्से में सीमेंट का प्लास्टर उखड़ा हुआ था और जब पुलिस ने उस स्थान का प्लास्टर तोड़कर खुदाई की तो तीन फीट नीचे छायाबाई की लाश बरामद हुई जो बुरी तरह सड़ चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फरार प्रेमी संतोष व उसके पिता किशोर की तलाश तेज कर दी है। वहीं इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है हर कोई घटना और घटना को अंजाम देने के तरीके से हैरान है।

loading...
loading...

Check Also

औरत के किस अंग को छूने से लगता है पाप, क्या ये बात जानते हैं आप ?

आज के समय में हमें जनरल नॉलेज का ज्ञान रखना बहुत जरुरी है. आप किसी ...