Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / खेल / न्यूजीलैंड के खिलाड़ी के इस कैच को देखने के बाद आपको भी याद आएंगे जोंटी रोड्स.. देखें ‘असंभव’ Video

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी के इस कैच को देखने के बाद आपको भी याद आएंगे जोंटी रोड्स.. देखें ‘असंभव’ Video

NZ Vs Pak 2nd Test: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (New Zealand Vs Pakistan) के बीच दूसरा मुकाबला क्राइस्टचर्च (Christchurch Test) में खेला गया. पहला टेस्ट हारने के बाद दूसरा मुकाबला भी पाकिस्तान पारी और 176 रन से हार गया. कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) की धमाकेदार बल्लेबाजी और काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दूसरा टेस्ट भी न्यूजीलैंड के नाम रहा. न्यूजीलैंड हर डिपार्टमेंट में गजब की परफॉर्मेंस दी. गेंदबाजी और बल्लेबाजी के साथ-साथ फील्डिंग में भी न्यूजीलैंड टीम शानदार दिखी. सब्सटिट्यूट खिलाड़ी विल यंग (Will Young) ने हवा में उड़कर एक हाथ से कैच लपका और पाकिस्तानी ओपनर आबिद अली (Abid Ali) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पाकिस्तानी ओपनर आबिद अली 26 रन बनाकर खेल रहे थे. काइल जैमीसन ने शानदार अंदाज में गेंद डाली. जिस पर आबिद अली ने ऑफ में शॉट खेला. वहां सब्सटिट्यूट खिलाड़ी विल यंग फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने हवा में उड़कर एक हाथ से कैच पकड़ लिया जिसको देखकर पाकिस्तानी बल्लेबाज के होश उड़ गए.

मैच की बात करें तो पहला टेस्ट मुकाबला हारने के बाद पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए 297 रन बनाए. उनका कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. उसके बाद न्यूजीलैंड ने 659 रन ठोक डाले. इस ईनिंग में एक डबल सेंचुरी और दो शतक लगे. कप्तान केन विलियमसन ने 238 रन की पारी खेली.

वहीं हेनरी निकोल्स ने 157 और डेरिल मिशेल ने 102 रन की नाबाद पारी खेली. पाकिस्तानी गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. दूसरी ईनिंग में भी काइल जैमीसन का जलवा देखने को मिला. उन्होंने 6 महत्वपूर्ण विकेट लिए.

loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...