Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / देश के इस गांव में लड़कियों पर होता ऐसा जुल्म, कारण जान चकरा जाएगा सिर !

देश के इस गांव में लड़कियों पर होता ऐसा जुल्म, कारण जान चकरा जाएगा सिर !

जहा आज दुनिया बस आगे बढ़ने की बात करती है वहीं कुछ लोगो की मानसिकता आज भी बहुत खराब है! जी हां, आज कुछ ऐसी ही बकवास मानसिकता की बात बता रहे है! हम और कही नहीं बल्कि बिहार के उस गांव की मान्यता बताने वाले हैं जहां लड़कियों को रात में बिना कपड़ो के बाहर भेजा जाता हैं! जानिए इसका कारण ?

दरअसल, भारत एक ऐसा देश हैं जहा बहुत सी अंधविश्वासी और अनोखी मान्यताये मानी जाती हैं! जिनको सुनकर हर कोई दंग रह जाये! बात करे बिहार में मौजूद एक गांव की! तो यहा पर लड़कियों को बिना कपड़ो के घर के बाहर भेजा जाता हैं! रात में बिना कपड़ो के की ही इन लड़कियों को अपने खेतो में जाना पड़ता हैं! यह परम्परा काफी वर्षो से सूखे से बचने के लिए चल रही हैं!

इस गांव के लोगो की अजीबो गरीब मान्यता के अनुसार यहाँ की लड़कियों को रात के अँधेरे में खेत में जाने के लिए भेजा जाता हैं! ऐसा करके गांव के लोग भगवान को खुश करते हैं बदले में भगवान जमकर बारिश करता हैं! किसी की मान्यता को ठेश नहीं पहुँचाना चाहता हूँ पर दोस्तों ये सब एक अन्धविश्वास है कृपया करके आप किसी भी अंधविश्वाशी लोगो के चक्क्रों में न फसे!

इस गांव के लोगो को जीवनयापन के लिए खेती का ही सहारा लेना पड़ता हैं! इसलिए सूखे का सामना ना करना पड़े! इसलिए यह मान्यता आज भी इस गांव में मानी जाती हैं!

loading...
loading...

Check Also

बंगाल में बीजेपी की लहर : इस अभिनेत्री ने थामा कमल का दामन, जाने एक्ट्रेस से लीडर तक का सफर

कोलकाता पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले सभी पार्टीयां अपने-अपने ...