Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / फिल्म / दोबारा दुल्हन बनने वाली हैं करिश्मा, दूल्हे के बारे में जानकर यकीन नहीं होगा

दोबारा दुल्हन बनने वाली हैं करिश्मा, दूल्हे के बारे में जानकर यकीन नहीं होगा

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पिछले साल करिश्मा कपूर और संजय कपूर आधिकारिक तौर पर तलाक ले चुके थे। करिश्मा ने अपने वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद, 2014 में अपनी पति संजय कपूर से अलग हो गई थी। इसके बाद उनकी नजदियां बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ बढ़ गई।

karishma2

संदीप भी पहले से शादीशुदा थे, जो बाद में उनके ब्वॉयफ्रैंड भी बनें। इन दोनों को लेकर काफी खबरें भी आईं, जिस वजह से हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कब करिश्मा कपूर अपने ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी कर रही हैं।

karishma3

इन दोनों को कई मौकों पर एक-साथ देखा जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करिश्मा के ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल भी पहले से शादीशुदा है, जिन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी आश्रिता से तलाक से लिया है। संदीप ने अर्शिता पर आरोप लगाया था कि उनका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है और बदले में अर्शिता ने संदीप पर व्यभिचार का आरोप लगाया था। इसकी वजह से दोनों के तलाक ने भद्दा मोड़ ले लिया था। अर्शिता से तोषनीवाल की दो बेटियां हैं जिन्हें 3-3 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।

karishma4

तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अर्शिता को मिल गई। संदीप बच्चों को मिलने के लिए जाते हैं। करिश्मा भी पिछले साल पति संजय कपूर से अलग हो चुकी हैं। वहीं करिश्मा के पति संजय ने प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली। अब बताया जा रहा है कि शायद जल्द ही 44 साल की करिश्मा अपने ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी कर लें।

karishma5

हालांकि अभी तक इन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकारा नहीं है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, यह कपल तीन साल तक इसी बात की वेट कर रहा थी कि कब संदीप और अर्शिता का तलाक हो और कब यह दोनों अपने रिलेशनशिप के बढ़ाने के लिए अगला कदम उठाएं। बताया तो यह भी जा रहा है कि संदीप ने करिश्मा के आगे शादी की प्रस्ताव भी रखा है

Check Also

दीपिका को धोकर रख दीं शर्लिन चोपड़ा, कहा- ‘खुद तो डर्टी हैं और मुझे दिया था..’

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल की जांच ...