Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / दौलत से ज्यादा इज्जत कमाए ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 4 की तो दुनिया दीवानी

दौलत से ज्यादा इज्जत कमाए ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 4 की तो दुनिया दीवानी

फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेताओं का मेला है लेकिन अच्छे अभिनेता बहुत ही कम हैं. उनकी फिल्में कई दशक से दर्शकों को पसंद आ रही है और उन्हें उनका प्यार भी खूब मिलता है. तो चलिए बताते हैं आपको उन अभिनेताओं के बारे में जिन्होंने पैसों से ज्यादा करियर पर दिया ज्यादा ध्यान.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की इज्जत आपने केबीसी में खूब देखी होगी. उनकी पॉपुलैरिटी 80 के दशक से खूब जोरों पर रही है और आज भी लोग उनके पैर छूकर उनका सम्मान करते हैं. अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में कूली, मर्द, जंजीर, शोले, शराबी, शहंशाह, खुदा गवाह, डॉन, लावारिस जैसी बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बेहतरीन अभिनेता है जिनके फैंस पूरी दुनिया में फैले हैं. इनका अभिनय हर किसी को पसंद आता है और इनकी हर फिल्म को लोग अपने फैमिली के साथ देखते हैं. शाहरुख को रोमांस का बादशाह कहा जाता है और उनकी फैन फॉलोविंग लड़कियों की ज्यादा है. बॉलीवुड में शाहरुख ने डीडीएजे, बाजीगर, डर, कुछ-कुछ होता है, वीर-जारा, देवदास, ओम शांति ओम जैसी बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

सनी देओल

बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेता सनी देओल जिन्होंने फिल्मों में एक्शन के जरिए हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बनाई. बीजेपी सांसद सनी देओल का नाम बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में शामिल है. सनी अपनी जीवन शैली और व्यवहार की वजह से ज्यादा लोकप्रिय हैं. सनी ने दामिनी, गदर, बेताब, जीत, इंडियन, जिद्दी, बॉर्डर, घायल, घातक सलाखें जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस समय इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर बन चुके हैं. इनकी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा जाती हैं और इनका एक्शन लोगों को थिएटर में सीटी बजाने से नहीं रोक सकते. सलमान ने इंडस्ट्री में जीत, हम आपके हैं कौन, मैंने प्यार किया, दुल्हन हम ले जाएंगे, बॉडीगार्ड, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, दबंग जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

loading...
loading...

Check Also

अमरीश पुरी से करारी फटकार पाए थे आमिर खान, कारण जानकर चौंक जायेंगे आप !

दरअसल पहले के समय में ऐसी फिल्मे बनाई जाती थी, जिसमे काफी कुछ हट कर ...