Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / खेल / धोनी को जब स्टेडियम के बाहर चाय बेचता दिखा पुराना दोस्त, पहचानते ही किया कुछ ऐसा !

धोनी को जब स्टेडियम के बाहर चाय बेचता दिखा पुराना दोस्त, पहचानते ही किया कुछ ऐसा !

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर बल्ले से विपक्षी गेंदबाजों के लिए जितने खूंखार हैं, मैदान के बाहर जरूरतमंदों के लिए वो उतने ही दिलदार भी हैं. आपने माही की दरियादिली की बहुत सी कहानियां सुनी होंगी. जब कोई भी गरीब या लाचार उनके पास जाता है, तो महेंद्र सिंह धोनी उसे कभी भी खाली हाथ नहीं जाने देते हैं. अब जो आदमी दूसरों के लिए इतना कुछ कर सकता है. तो जरा सोचिए वह अपने पुराने दोस्त के लिए क्या कुछ नहीं कर सकता है. धोनी से जुड़ा जो किस्सा आज हम आपको बता रहे हैं, वो जरा पुराना जरूर है, लेकिन बेहद खास है.

बात तब की है जब भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की सीरीज चल रही थी. मुकाबला खत्म होते ही सभी क्रिकेटर स्टेडियम से बाहर निकल रहे थे. तभी महेंद्र सिंह धोनी की नजर स्टेडियम के बाहर चाय स्टाल पर गई. जहां उन्होंने देखा कि उनका पुराना दोस्त स्टाल पर चाय बेच रहा है.

दरअसल धोनी जब रेलवे में TTE हुआ करते थे, तब थॉमस (चाय बेचने वाले व्यक्ति का नाम) उसी रेलवे स्टेशन पर चाय की दुकान चलाता था. उस दौकान धोनी उसकी दुकान पर दिन भर में कई बार चाय पीने जाते थे. जब धोनी ने अपने पुराने दोस्त को पहचाना तो वह उसके पास गए और उसे गले लगा लिया.

इसके बाद धोनी ने अपने सारे पुराने दोस्तों के साथ थॉमस को भी डिनर के लिए बुलाया. माही ने थॉमस की आर्थिक मदद भी की थी. जिसके कारण आज थॉमस एक अच्छा रेस्टोरेंट चला रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

ट्रेन में पैंट्री कार को बंद करने की फिराक में रेलवे, जानिए क्या हो रही प्लानिंग

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे (Indian Railways) लगातार चीजों को हाइटेक बनाने की कोशिश में लगा ...