Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / खेल / धोनी ने जैसे ही किया संन्यास का ऐलान, वैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ वायरल हुआ उनका ये VIDEO

धोनी ने जैसे ही किया संन्यास का ऐलान, वैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ वायरल हुआ उनका ये VIDEO

रांची : भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल और बेहतरीन कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम 7.29 मिनट पर खुद के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी.  एमएस धोनी ने शनिवार की शाम अचानक सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो जारी कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा करने की घोषणा की. जैसी ही माही के संन्यास की खबर मिली, उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई.

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद. शाम सात बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए.”  धोनी के वीडियो में बैकग्राउंड में किशोर कुमार का एक गाना भी शामिल रहा. यह गाना है- मैं पल दो पल का शायर हूं… पल दो पल मेरी कहानी है….

महेंद्र सिंह धोनी के इस रिटायरमेंट वीडियो पर फैन्स ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी. धोनी के रिटायरमेंट से उनके फैन्स काफी निराश नजर आए. वही  इसी के साथ फैंस सोशल मीडिया पर धोनी से जुड़ी तमाम यादे शेयर कर रहे हैं. ऐसे में भला धोनी बने सुशांत को फैंस कैसे भूल सकते हैं. तो धोनी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वारल हो रहा है. बता दें कि धोनी की बायोपिक में सुशांत ने उनका किरदार निभा कर सभी का दिल जीत लिया था.

महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2004 में भारत के लिए डेब्यू किया था. क्रिकेट जगत में तो महेंद्र सिंह धोनी ने अपना अलग मुकाम हासिल किया है. साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से भी उनके अच्छे रिश्ते रहे हैं. सुशांत ने पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी. सुशांत सिंह राजपूत जो कि दो महीने इस दुनिया को अलविदा कह गए इस वीडियो में धोनी और सुशांत दोनों साइकलिंग करते हुए बात करते दिख रहे हैं.

इस दौरान धोनी, फिल्म को लेकर सुशांत द्वारा की गई तैयारियों के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में धोनी बोलते नजर आ रहे हैं, मेरे बारे में बहुत रिसर्च की है न, अब मैं कुछ सवाल पूछता हूं..जवाब देना उनका. वहीं इसके जवाब में सुशांत भी चैलेंज एक्सेप्ट करते हैं और सभी सवालों के सही जवाब देते हैं.

आपको बता दें कि साल 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज हुई थी जिसे लेकर सुशांत सिंह को जमकर तारीफें मिली थी. इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने करीब 2 साल की तैयारी और क्रिकेट प्रैक्टिस की थी. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से माना जाता है.

धोनी की तरह बनना चाहते थे सुशांत

मालूम हो कि एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत का काम उनके करियर के अब तक के सबसे अच्छे कामों में से एक माना जाता है. बता दें कि सुशांत धोनी से निजी तौर पर भी बहुत ज्यादा इंस्पायर थे क्योंकि वह धोनी की तरह बनना चाहते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने बताया कि किस तरह सुशांत कहा करते थे कि कामयाबी और नाकामयाबी के बीच एक छोटी सी लकीर होती है.

Check Also

IPL 2020 : इस सीजन में अबतक सर्वाधिक छक्के लगाने वाले 7 बल्लेबाज, टॉप पर नहीं है केएल राहुल का नाम

क्रिकेट फैन्स को जिसका इंतज़ार कई महीनों से था वो घड़ी आ चुकी हैं. आईपीएल ...