Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / फिल्म / नए साल पर कंगना रनौत ने झूम-झूम किया डांस, लेकिन ट्रोल्स को Video में दिख गया ये ग्लास!

नए साल पर कंगना रनौत ने झूम-झूम किया डांस, लेकिन ट्रोल्स को Video में दिख गया ये ग्लास!

कंगना रनौत अपनी लाइफ बिंदास होकर जीती हैं। वह सारे फेस्टिवल और घर के हर इवेंट को खूब एंजॉय करती हैं। कंगना को रंगोली के बेटे पृथ्वी से काफी अटैचमेंट है। वह अपने भांजे के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। कंगना की बहन ने उनका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वह मस्त होकर बच्चों के साथ डांस कर रही हैं।

बच्चों के साथ मस्त होकर किया डांस
रंगोली ने कंगना के बहुत प्यारा वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह पृथ्वी और उनके दोस्तों के साथ मस्त होकर अपनी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के गाने ‘साड्डी गली’ पर डांस कर रही हैं। वीडियो क्लिप में पास में रखा ड्रिंक भी दिख रहा है। इस पर कुछ लोगों ने कंगना को ट्रोल किया है। एक फॉलोअर ने लिखा है, कितने पेग हो गए? वहीं एक यूजर ने लिखा है, हमेशा टल्ली रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)

अर्जुन के साथ पार्टी पर हुई थीं ट्रोल
कंगना रनौत ने रीसेंटली ‘धाकड़’ टीम के साथ पार्टी की थी। इस पार्टी में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी पहुंचे थे। कंगना ने तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी उनको ट्रोल किया गया था। ट्रोल्स ने लिखा था कि वह ड्रग केस में समन किए जा चुके अर्जुन रामपाल के साथ पार्टी कर रही हैं। वहीं कुछ कंगना के बचाव में आए थे कि यह फिल्म की टीम की पार्टी है और अर्जुन को डायरेक्टर ने साइन किया है कंगना ने नहीं।

loading...
loading...

Check Also

श्रीदेवी की छोटी बेटी में गजब का बदलाव, देखिए पहले और आज की तस्वीरें

आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत चेहरे वाले नए नए स्टार ...