Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / फिल्म / नए स्टोर का फीता काटने जब पहुंची ये एक्ट्रेस, भीड़ में से पड़ा था थप्पड़.. देखें वीडियो

नए स्टोर का फीता काटने जब पहुंची ये एक्ट्रेस, भीड़ में से पड़ा था थप्पड़.. देखें वीडियो

एक सेलिब्रिटी की ज़िंदगी कितनी आसान और कितनी मुश्किल होती हैं उसे आप इस वीडियो में बड़ी आसानी से देख सकते हैं. साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय कर चुकी हंसिका मोटवानी चेन्नई के एक स्टोर की ओपनिंग में पहुंची हुयी थीं जहाँ उनके साथ एक हादसा हो गया. हालाँकि यह हादसा कुछ खास समझ नहीं आया लेकिन हुआ ज़रूर हैं.

हंसिका मोटवानी साड़ी पहनकर एक स्टोर की ओपनिंग के लिए आयी थीं लेकिन उन्हें देखने के लिए दर्शकों को भीड़ इतनी उमड़ पडी की संभालना मुश्किल पड़ गया और हंसिका को बड़ी सुरक्षा से स्टोर तक ले आना था की हंसिका ने अपने गाल पर हाथ रखा जैसे किसी ने उन्हें तमाचा मार दिया हो.

देखें वी़डियो-

View this post on Instagram

Hansika Motwani Slapped In Public

A post shared by FILMY BOX OFFICE (@filmyboxoffice) on

इस वीडियो को खुद हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. अब इस वीडियो में उन्हें किसी से थप्पड़ मारा या गलत तरीक से छूने का प्रयास किया यह समझ नहीं आ रहा हैं. लेकिन उनके साथ कुछ तो बात ज़रूर हुयी हैं.

हंसिका मोटवानी ने अब तक ‘कोई मिल गया (2003)’, ‘आबरा का डाबरा (2003)’, ‘जागो (2003)’ और आपका सुरूर जैसे मूवी में अभिनय कर चुकी हैं. वो बचपन से ही फ़िल्मी दुनिया में अभिनय कर रहीं हैं लेकिन अब उन्हें साउथ की फिल्मों में काफी अच्छे तरह से जानते हैं.

loading...
loading...

Check Also

बॉलिवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’, जानें पूरा बजट

रितिक रोशन के बर्थडे (10 जनवरी) पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ का 30 सेकंड का टीजर ...