Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / फिल्म / ‘नल्ले’ बैठे हैं अनुपम खेर के बेटे सिकंदर, सोशल मीडिया पर मांगा काम, साथ में लिखी मुस्कुराने वाली बात

‘नल्ले’ बैठे हैं अनुपम खेर के बेटे सिकंदर, सोशल मीडिया पर मांगा काम, साथ में लिखी मुस्कुराने वाली बात

अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट कर काम की मांग की है। हालांकि, उन्होंने कैप्शन को मजाकिया अंदाज में लेने की सलाह भी दी है। 38 साल के सिकंदर ने लिखा है, “काम की जरूरत है। मुस्करा भी सकते हैं।” उनकी फोटो पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी कमेंट किए हैं, जो कि मजेदार हैं।

फिल्ममेकर अपूर्व लखिया ने लिखा है, “सर, अगर महानायक अमिताभ बच्चन के बाद मैं किसी व्यस्त आदमी को जानता हूं तो वह आप हैं।” जवाब में सिकंदर ने लिखा है, “सर क्या आप चाहते हैं कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब जाऊं।” एक्टर अंगद बेदी ने हंसी की इमोजी छोड़ी हैं।

इस साल तीन वेब सीरीज में नजर आए सिकंदर

सिकंदर इस साल तीन वेब सीरीज ‘आर्या’, ‘द चार्जशीट : इनोसेंट ऑफ गिल्टी’ और ‘मुम्भाई’ में नजर आ चुके हैं। फिल्मों की बात करें तो पिछले साल तीन फिल्मों ‘मिलन टॉकीज’, ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ और ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आए सिकंदर 2021 में अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ में अहम किरदार में दिखाई देंगे।

किरण खेर के पहले पति के बेटे हैं सिकंदर

सिकंदर किरण खेर और उनके पहले गौतम बैरी के बेटे हैं। 2013 के एक इंटरव्यू में अनुपम ने कहा था, “सिकंदर तब चार साल का था, जब वह मेरे पास आया और वह मुझे बहुत प्यार और सम्मान देता है। जैसा व्यवहार मेरे पिता का मेरे प्रति था, वैसा ही मेरा सिकंदर के प्रति है। लेकिन यह कहना गलत होगा कि मुझे खुद के बच्चे की कमी नहीं खलती। मुझे यह कमी खलती है। लेकिन मैं कुछ कर नहीं सकता। मुझे कभी-कभी अपने बच्चे के बड़े होने का आनंद याद आता है।”

loading...
loading...

Check Also

इस एक्ट्रेस के दीवाने थे बड़े-बड़े सितारे, ऐसी हुई गुमनाम कि मौत की अफवाह तक उड़ गई

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है, जिन्होंने अपनी फिल्मो से खूब धूम मचाई, लेकिन कुछ ...