Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / भारती सिंह पर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- बिना नशे के कॉमेडी नहीं कर सकते क्या?

भारती सिंह पर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- बिना नशे के कॉमेडी नहीं कर सकते क्या?

एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ ने ड्रग्स केस में छापेमारी के बाद शनिवार को पॉप्युलर कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया। उनके घर से एनसीबी को गांजा बरामद हुआ था। भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने और उनके घर से गांजा की बरादमगी पर पॉप्युलर कमीडियन राजू श्रीवास्तव का बयान आया है।

राजू श्रीवास्तव ने भारती सिंह और हर्ष की गिरफ्तारी पर तो हैरानी जताई ही, लेकिन बड़ा झटका उन्हें यह जानकर लगा कि उनके घर से एनसीबी को गांजा भी बरामद हुआ है। उन्होंने आज तक के साथ बातचीत में कहा कि उनके लिए बहुत ही शॉकिंग है. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर आर्टिस्ट इस तरह की हरकतें क्यों कर रहे हैं।

भारती और हर्ष को लेकर यह बोले राजू श्रीवास्तव

राजू बोले, ‘पहले मुझे लगा था कि हो सकता है किसी ने जांच को भटकाने के लिए भारती और हर्ष का नाम ले लिया होगा। लेकिन अब पता चल रहा है कि उन लोगों ने तो इस बात को स्वीकार कर लिया है। उनके यहां से गांजा भी बरामद हुआ है।’

भड़के राजू बोले- क्या जरूरत थी यह करने की? नशे के बिना कॉमिडी नहीं होती?
राजू श्रीवास्तव ने भारती और हर्ष पर जमकर गुस्सा भी निकाला। वह भारती के साथ काफी काम भी कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि आखिर यह सब करने की जरूरत क्या है। क्या बिना नशे या ड्रग्स के कॉमिडी नहीं होती। वह बोले, ‘मैं भारती और हर्ष की शादी में भी रहा। डांस हो रहा था और कॉमिडी भी हो रही थी।’ राजू श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें इस बात का ताज्जुब हो रहा था कि आखिर दोनों कैसे इतनी कॉमिडी कर पा रहे थे और रात-रात भर डांस कर रहे थे। लेकिन अब जब सच सामने आया तो उन्हें मालूम हुआ कि आखिर ऐसा कैसे हो रहा था।

मेडिकल के लिए ले जाए गए भारती और हर्ष
बता दें कि अब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है, जिसके बाद उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। एनसीबी ने भारती के घर के अलावा प्रॉडक्शन हाउस पर भी छापा मारा था और दोनों जगह से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। भारती और हर्ष ने इसके इस्तेमाल की बात भी स्वीकार की। फिलहाल दोनों से बातचीत चल रही है।

loading...
loading...

Check Also

जब पीने से सेहत होती है खराब, तो सैनिकों को क्यों मिलती है शराब ?

सेना के जवानों का जीवन अत्‍यंत कठिन और अनुशासनपूर्ण होता है। देश की रक्षा के ...