Thursday , January 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / नशे में झूमती लड़की ने सड़क पर काटा बवाल, संभालने आए लोगों पर भी गालियों की बौछार

नशे में झूमती लड़की ने सड़क पर काटा बवाल, संभालने आए लोगों पर भी गालियों की बौछार

इंदौर : रविवार रात को नशे में धुत एक युवती ने सड़क पर जमकर हंगामा मचाया। युवती को वहां मौजूद कुछ लोगों ने समझाइश देने का प्रयास किया तो उन पर भी वह गालियों की बौछार करती रही। युवती एक युवक के साथ बाइक पर जा रही थी और इसी दौरान यह घटनाक्रम हुआ। हंगामा करने के बाद युवक-युवती यहां से रवाना हो गए। युवती के इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो इंदौर के कालानी नगर चौराहे एरोड्रम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार रात का है। युवती काले लिबास में थी। एक युवक के साथ वह बाइक पर बैठी नजर आई। युवक सड़क पर बाइक आगे बढ़ा रहा था कि बाइक अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान युवती बाइक से उतरी और सड़क पर ही एक युवक से विवाद करने लग गई।

युवती सरे-राह गालियां दे रही थी। जिन युवकों से वह उलझ रही थी, वह युवक उसे वापस बाइक पर बैठने का निवेदन कर रहे थे और वहां से जाने का कह रहे थे। युवती के हंगामे की वजह से चौराहे पर आने-जाने वाले थम से गए। वहां भारी भीड़ जमा हो गई थी, लेकिन युवती को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। नशे में धुत युवती लगातार अपशब्द कहती रही।

थोड़ी ही देर में उसे युवकों ने दोबारा बाइक पर बैठाकर रवाना कर दिया। जिस जगह हंगामा हो रहा था पास ही में पुलिस की डायल 100 गाड़ी भी खड़ी रहती है। मौके पर पुलिस भी पहुंची थी, लेकिन तब तक युवक-युवती रवाना हो गए थे। युवक-युवती कौन थे किस बात को लेकर वहां युवती ने हंगामा किया था फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

शर्मनाक हरकत

जिस किसी ने भी युवती के इस हंगामे को देखा, उसने इसे शर्मसार करने वाला बताया। सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल होने के बाद भी लोग चिंतित हो गए। नशे में धुत युवती सड़क पर हंगामा करती रही और गालियों की बौछार करती रही लेकिन उसे कोई नहीं रोक सका। ​​​​​​

loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...