Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / फिल्म / नशे में धुत्त ट्विंकल खन्ना ने जब सलमान संग किया ऐसा काम, तो गुस्से में फट गए थे अक्षय कुमार !

नशे में धुत्त ट्विंकल खन्ना ने जब सलमान संग किया ऐसा काम, तो गुस्से में फट गए थे अक्षय कुमार !

बॉलीवुड में स्टार्स के बीच छोटी-छोटी बातों पर भिड़ंत हो जाना कोई बड़ी बात नहीं मानी जाती .रात को ये स्टार्स पार्टियों में ड्रिंक कर एक-दूसरे से उलझ जाते हैं और उतारते ही forgive & forget का रवैया अपना लेते हैं .लेकिन एक बार ऐसी ही एक एक पार्टी ने अक्षय कुमार और सलमान खान को आमने-सामने ला खडा किया और अक्षय कुमार सलमान को पीटने उनके घर में घुस गए .

ये सबको पता है कि अक्षय कुमार नशे से दूर रहते हैं और शराब या सिगरेट को हाथ नहीं लगाते.लेकिन उनकी बीबी ट्विंकल खन्ना को पार्टियों में जाकर ड्रिंक करना और दूसरे सितारों के डांस करना उन्हें पसंद है .कुछ सालों पहले अर्जुन कपूर ने अपने जन्मदिन की पार्टी जुहू के स्क्वीज लौंज बार में रखी थी जिसमें सलमान खान मौजूद थी.अर्जुन कपूर उन दिनों सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे.

जाहिर है इस पार्टी का आयोजन भी सलमान ने ही किया था. ट्विंकल खन्ना ने इस पार्टी में खूब पी ली और सलमान खान के साथ डांस करने की जिद्द करने लगी. ट्विंकल को बहकते देख सलमान ने पहले तो आनाकानी की लेकिन जब ट्विंकल ने जिद्द पकड़ ली तो उन्हें बात माननी पडी. रात में ही ये खबर अक्षय कुमार तक नमक-मिर्च के साथ पहुँच गई .

सुबह अक्षय कुमार सीधे सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर जा धमके और सलमान खान से उलझ गए.उन्होंने सलमान को धमकाते हुए ट्विंकल से दूर रहने को कहा जिसके जवाब में सलमान ने अक्षय को चुपचाप घर जाने की सलाह दी .लेकिन अक्षय माने नहीं और सलमान को गालियाँ बकने लगे.

आवाजें सुनकर जब सलमान के पिता सलीम खान बाहर निकले तो उन्होंने बॉलीवुड के दो शेरो को एक-दूसरे से भिड़ने की मुद्रा में तैयार देखा. उन्होंने सलमान को डांटते हुए अपने कमरे में जाने को कहा .सलीम खान को सामने देख अक्षय भी चुपचाप चलते बने. वाकई, अगर सलीम खान ना होते तो आज सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट थोड़ी और लम्बी हो जाती .

loading...
loading...

Check Also

शाहरुख और दीपिका की ‘पठान’ के सेट पर खूब हुई हाथापाई, इन लोगों के बीच चले थप्पड़

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika ...