Tuesday , March 9 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / हेयर कट 2.1 : नाई को धमकाने वाले बच्चा इस बार बोला- टकलू हो जाउंगा.. देखें वीडियो

हेयर कट 2.1 : नाई को धमकाने वाले बच्चा इस बार बोला- टकलू हो जाउंगा.. देखें वीडियो

साल 2020 के नवंबर महीने में जब इस बच्चे का कटिंग वीडियो वायरल हुआ तो लोगों की जुबां पर अरे यार… छा गया था। अब भी इंस्टाग्राम Reels में लोग बच्चे के गुस्सैल अंदाज को कॉपी करते नजर आते हैं। खैर, हुआ यह है कि नन्हे अनुश्रुत का ‘हेयर कट 2.1’ नाम से एक नया वीडियो आया है। इस बार उसके सवालों के जवाब और गुस्सा  गजब का है। यहां तक उसने गुस्से में इस बार यब भी कह दिया कि ज्यादा बाल मत काटो वरना टकलू हो जाऊंगा!

22 जनवरी को यह वीडियो ट्विटर यूजर @Anup20992699 ने शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे बच्चे अनुश्रुत का हेयर कट 2.1, जिसे 2 हजार से अधिक व्यूज और 330 लाइक्स मिल चुके हैं। इस 2 मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बच्चे पूछता है कि आपको कटिंग करवाते हुए कैसा लग रहा है? बच्चा कहता है- नहीं, अच्छा नहीं लग रहा। गंदा लग रहा है। इसी तरह के अनुश्रुत कई क्यूट जवाबों ने लोगों का दिल जीत लिया है।

यह वीडियो ट्विटर यूजर @Anup20992699 ने 22 नवंबर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरा बच्चा अनुश्रुत। सभी माता-पिता को इससे जूझना होता है।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे के बाल काटे जा रहे हैं। लेकिन वो बहुत गुस्से में है और कहता नजर आ रहा है- अरे… ज्यादा क्यों कर रहे हो, मत करो! अरे यार…। अरे बाप रे… क्या कर रहे हो तुम। मैं गुस्सा हूं। मैं मारूंगा तुमको। मैं तुम्हारी कटिंग करूंगा। मैं बहुत बड़ा हूं। मैं कटिंग नहीं करने दूंगा। इसके बाद तो इंटरनेट पर अरे यार… पर इतने मीम्स बने कि अनुश्रुत इंटरनेट सेंसेशन बन गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

मुंबई पुलिस ने दिसंबर महीने में इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मास्क पहने बिना बाहर निकलने वालों से एक जिम्मेदार मुंबईकर…।’

 

loading...
loading...

Check Also

इस विभाग में निकली जूनियर इंजीनियर के पदों पर सीधी भर्ती, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल

PPSC Recruitment 2021 Notification: पंजाब लोक सेवा आयोग ने जल संसाधन विभाग एवं जल संसाधन प्रबंधन ...