Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / फिल्म / निकाह के बाद पहला पोस्ट कीं सना खान, मुफ्ती अनस से शादी की बताईं वजह

निकाह के बाद पहला पोस्ट कीं सना खान, मुफ्ती अनस से शादी की बताईं वजह

सना खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों वह ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकी हैं। अब मुफ्ती से उनकी शादी चर्चा में है। शादी के बाद उन्होंने अपना पहला पोस्ट किया है। इसमें वह दुल्हन के जोड़े में सजी दिखाई दे रही हैं। साथ में मेसेज भी लिखा है।

सना ने लिखा, अल्ला के वास्ते की शादी
सना के निकाह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद उनकी शादी की बाद सामने आई। सना ने अब शादी के बाद की तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उनके साथ उनके पति भी हैं। दुलहन के जोड़े में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही मेसेज लिखा है, एक-दूसरे को प्यार किया अल्लाह के वास्ते। एक-दूसरे से शादी की अल्लाह के वास्ते। अल्लाह हमें इस दुनिया में एक-साथ रखे और जन्नत में भी साथ रखे।

कुछ दिन पहले कहा था शोबिज को अलविदा
सना खान ने 20 नवंबर को सूरत के मुफ्ती अनस से निकाह किया है। उनका वीडियो सामने आया था जिसमें वह वाइट ड्रेस में थीं और केक काटती नजर आ रही थी। अक्टूबर के महीने में सना खान ने शोबिज लाइफस्टाइल को अलविदा कहा था। उन्होंने लिखा था कि अब वह मानवता और धर्म की राह पर चलेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सना खान ‘जय हो’, ‘टॉयलट एक प्रेम कथा’, ‘धन धना धन गोल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साउथ फिल्में और मॉडलिंग भी की है। इसके अलावा ‘बिग बॉस’. ‘झलक दिखला जा’ और ‘फीयर फैक्टर’ जैसे रिऐलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

loading...
loading...

Check Also

तब्बू की बहन कभी थी सुपरहिट हिरोइन, आज गुमनामी में ऐसे काट रही जिंदगी

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत जल्दी चमकते हुए सितारे को भुला दिया जाता है। जिस एक्टर ...