Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / नीतीश के गृह प्रखंड में ‘सेंध’ लगाने का मेगा-प्लान बनाए तेज प्रताप, खास को सौंपी कमान

नीतीश के गृह प्रखंड में ‘सेंध’ लगाने का मेगा-प्लान बनाए तेज प्रताप, खास को सौंपी कमान

नालंदा। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव सक्रीय हो गए हैं। तेज प्रताप ने रविवार को सीएम नीतीश कुमार के गृह प्रखंड की कमान राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर धर्मेंद्र को सौंप दी है। डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार, तेज प्रताप यादव के सबसे करीबी नेता माने जाते हैं।
डॉक्टर धर्मेंद्र इन दिनों हरनौत विधानसभा में स्वास्थ्य जांच शिविर लगाकर लोगों तक पहुंच बनाने में जुटे हैं। शिविर में डॉ धर्मेंद्र ने सैकड़ों लोगों की आंख और दांत का चेकअप किया। डॉ धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि जांच के दौरान जिनकी आंख में मोतिया बिंद निकला उसे पटना ले जाकर निशुल्क ऑपरेशन कर लेंस लगाया जाएगा, साथ ही लाने और ले जाने की सुबिधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।
शिविर के संचालक डॉ धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि इस वार वो पूरी तरह से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं और अगर आरजेडी उन्हें टिकट देती है तो वे हरनौत विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। वैसे हरनौत विधानसभा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह प्रखंड में आता है और यह सीट मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा से जुड़ी हुई सीट मानी जाती है।
ऐसे में डॉ धर्मेंद्र का आरजेडी के भावी प्रत्याशी के रूप में इस इलाके में आने से खलबली मच गई है क्योंकि डॉ धर्मेंद्र भले ही आज पटना में निजी क्लीनिक चला रहे हैं लेकिन नालंदा से इनका पूरा लगाव है। डॉक्टर धर्मेंद्र ने राजगीर के विरायतन में काफी दिनों तक चिकित्सक के पद पर काम किया है। इसके साथ ही वो जागरूकता संस्था के माध्यम से ये लगातार लोगों की सेवा करते रहे हैं।
loading...
loading...

Check Also

प्रेमी संग पति का गला घोंट दी पत्नी, शव दफना कर रखे स्लैब, उसी पर नहाती रही

पानीपत : एनएफएल के पीछे विकास नगर में 18 माह से लापता टेक्नीशियन हरबीर सिंह ...