Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / नूरी को जान से मारने की धमकी, कांग्रेस नेत्री से बोला मंत्री का चेला- हम चाहें तो बाहर नहीं निकल सकती

नूरी को जान से मारने की धमकी, कांग्रेस नेत्री से बोला मंत्री का चेला- हम चाहें तो बाहर नहीं निकल सकती

उज्जैन. मध्यप्रदेश अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य और कांग्रेस नेत्री नूरी खान को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ नानाखेड़ा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। धमकी देने वाले ने खुद को मंत्री राज्यवर्धन दत्तीगांव का समर्थक बताया था। कहा था कि वह नूरी को उज्जैन से बाहर भी नहीं निकलने देगा।

नूरी खान ने बताया कि 24 अगस्त को वह बदनावर में अपने समाज के लोगों से और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंची थी। बुधवार रात करीब 9 बजे नूरी के मोबाइल पर एक कॉल आया, जिसने खुद का नाम शाकिर पटेल बताया और कहा कि वह मंत्री का समर्थक है।

युवक ने नूरी खान को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि तुमने बदनावर में आकर मंत्री की जो बुराई की है, उसके बाद अगर हम चाहते तो बदनावर से निकलने भी नहीं देते।

नूखी खान ने वीडियो जारी कर बताया कि युवक ने मंत्री राज्यवर्धन दत्तीगांव के नाम पर मुझे बार-बार जान से मारने की धमकी दी थी।

यह है मामला

फोन करने वाले ने यह भी कहा कि कलेक्टर, एसपी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाते। अगर हम चाहें तो तुम्हें उज्जैन से बाहर भी नहीं निकलने देंगे। साथ ही नूरी खान को जान से मारने की धमकी भी दी। इस तरह के करीब 3 बार फोन नूरी खान के मोबाइल पर किए गए, जिसकी शिकायत लेकर नूरी खान नानाखेड़ा पहुंची और पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

Check Also

ढूंढ-ढूंढकर ढेर कर रही है सेना, जान बचाने के लिए जमीन के नीचे दुबके आतंकी

कश्मीर घाटी में आतंक दम तोड़ रहा है. सेना ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी ...