Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : जल्दबाजी में टकरा गई बाइक, BJP नेता के भतीजे और सिपाही के बीच चले लात-घूंसे

यूपी : जल्दबाजी में टकरा गई बाइक, BJP नेता के भतीजे और सिपाही के बीच चले लात-घूंसे

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रविवार की शाम खिरनी बाग चौराहे पर बाइक टकराने के बाद दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट करने वालों में एक सिपाही था तो दूसरा BJP के एक बड़े नेता का भतीजा था। फिलहाल कुछ लोगों ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव कराकर मामला शांत कराया। इस मामले में कोई तहरीर भी नहीं दी गई है। लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग इसे खाकी-खादी के बीच संघर्ष कह रहे हैं।

SP ऑफिस के पास का मामला

दरअसल, SP आफिस से चंद कदम की दूरी पर एक सिपाही बाइक से कहीं जा रहा था। तभी उसके बराबर से एक सत्ता पक्ष के बड़े नेता का भतीजा भी निकला। युवक सत्ता की हनक में आगे निकलना चाहता था, सिपाही भी पीछे क्यों रहता, उस पर खाकी का नशा था। आगे निकलने की होड़ में दोनों में रेस होने लगी। तभी दोनों की बाइक टकरा गई। उसके बाद SP आफिस से चंद कदम की दूरी पर सबसे व्यस्त रहने वाले खिरनी बाग चौराहे पर बीच सड़क दोनों में मारपीट होने लगी। दोनों एक दूसरे पर थप्पड़ बरसाने लगे।

युवक मंत्री को फोन लगाने की धमकी दे रहा था तो सिपाही खुद को पुलिस वाला बताने लगा। लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं थे। इसी बीच एक अन्य नेता ने एंट्री ली और दोनों को अलग-अलग बीच बचाव करा दिया। बीच रोड पर तांडव हुआ, मारपीट भी हुई। वीडियो वायरल होने के बाद भी थाने की मामला नहीं पहुंचा और रफा-दफा कर दिया गया।

पुलिस ने कहा- जब तक हम पहुंचे, वे भाग चुके थे

इंस्पेक्टर अशोक पाल ने बताया कि वीडियो हमें भी मिला है। जिसमें दो युवकों में मारपीट हो रही है। एक युवक खुद को सिपाही बता रहा है, लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक सभी भाग चुके थे। थाने पर किसी ने तहरीर नहीं दी है।

loading...
loading...

Check Also

UP Panchayat Election 2021 : फाइनल वोटर लिस्ट बनने से पहले पकड़ी गईं ऐसी गजब गड़बड़ियां !

यूपी में पंचायत चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। 22 जनवरी को फाइनल वोटर लिस्ट ...