Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / 6 महीने तक सुनते रहे छत से आने वाली अजीब आवाजें, जब सच सामने आया तो चीख निकल गई

6 महीने तक सुनते रहे छत से आने वाली अजीब आवाजें, जब सच सामने आया तो चीख निकल गई

आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें देखने और सुनने को मिलती रहती है. कुछ ऐसी घटना जिनपर हम तुरंत यकीन कर लेते हैं, चाहे वो झूठ ही क्यूं ना हो. तो वहीं कुछ ऐसी घटना जो सच होने के बावजूद हम मुश्किल से यकीन कर पाते हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एक घर की छत से अजीब तरह की आवाजें आती थी, 6 महीने बाद जब सच्चाई सामने आयी तो सबके पैरों तल जमीन खिसक गई. आइये जानते हैं पूरा मामला…

घर के छत से आती थी अजीब तरीके की आवाजें लेकिन कर दिया था नजरअंदाज

मामला अमेरिका के जॉर्जिया का है, जहां एक परिवार के घर की छत से अजीब-अजीब तरह की आवाजें आती थी. उन्हें लगा कि शायद ये आवाज आज-पड़ोस या अगल-बगल से आ रही होगी. ऐसा करते-करते करीब 6 महीने गुजर गए लेकिन तब भी आवाज कम नहीं हुई. जब आवाज बंद नहीं हुई तो महिला ने एक्सपर्ट को बुलाया कि शायद वही देखें कि हमारे घर में आवाजें कहां से आ रही है.

6 महीने बाद हैरान कर देने वाली सच्चाई आयी सामने

एक्सपर्ट्स ने घर का अच्छे से मुआवजा किया और उसके बाद जो सच सामने आया वो देखकर महिला की चीख निकल गई. दरअसल जब एक्सपर्ट ने पता किया तो सामने आया कि कमरे की सीलिंग में तकरीबन एक लाख से भी ज्यादा मधुमक्खियों ने अपना डेरा जमाया हुआ था. उन मधुमक्खियों को देखते ही वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए.

करीब 27 किलो शहद बना रखा था मधुमक्खियों ने

मधुमक्खियों ने छत की उस सीलिंग में लगभग 27 किलो शहद बना रखा था. घर में मौजूद महिला लीजा ने तुरंत अपने डिब्बे में शहद भर लिया. कुछ समय बाद एक्सपर्ट्स ने पूरे घर में धुआं कर दिया जिससे सभी मधुमक्खियां भाग गईं. जिसके बाद उन्होंने छत की सीलिंग को भी बंद कर दिया ताकि दुबारा उसमें मधुमक्खियां अपना डेरा ना जमा सके.

loading...
loading...

Check Also

1 दिसंबर से करोड़ों किसानों के खातों में आएंगे हजारों रुपए, लिस्ट में अपना नाम ऐसे चेक करें!

मोदी सरकार पीएम किसान योजना (PM Kisan Yojana) के तहत देश के अन्नदाताओं के खातों ...