Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / ख़बर / पंजाब में कोरोना LIVE : यहां हुआ महामारी का सबसे भीषण अटैक, आंकड़े देख हिल गई सरकार

पंजाब में कोरोना LIVE : यहां हुआ महामारी का सबसे भीषण अटैक, आंकड़े देख हिल गई सरकार

देश में जानलेवा कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकारों की तमाम कोशिशों के बावजूद रोजाना नए मरीजों और मृतकों की संख्या में भारी उछाल दर्ज हो रहा है। बात अगर पंजाब के लुधियाना जिले की करें तो मंगलवार को यहां कोरोना का भयंकर विस्फोट हुआ। इस दौरान  जिले में 519 और लोग कोरोना की चपेट में आ गए। इनमें से 483 मरीज लुधियाना से है, जबकि 26 दूसरे जिलों के रहने वाले हैं।अब जिले में कोरोना संक्रिमत मरीजों का आंकड़ा 7000 से ज्यादा हो गया है। मंगलवार को 9 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत भी हुई। इनमें से 8 लुधियाना से थे और एक हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था।

कोरोना से दम तोड़ने वालों में जैन धर्मशाला के नजदीक रहने वाली 63 साल की महिला, गांव चक स्वर्णनाथ निवासी 67 वर्षीय व्यक्ति, अमन नगर जालंधर बाईपास निवासी 56 वर्षीय पुरुष, मॉडल टॉउन निवासी 59 वर्षीय महिला, विश्वकर्मा कालोनी निवासी 70 वर्षीय पुरुष, कोट मंगल सिंह निवसी 45 वर्षीय महिला, गांव थारीक़े निवासी 27 वर्षीय युवक व दुर्गा नगर निवासी 75 वर्षीय महिला शामिल हैं। जिले में अब तक 262 कोरोना संक्रमित दम तोड़ चुके हैं।

जगराओं के एसडीएम की रिपोर्ट पॉजिटिव

मंगलवार को जगराओं के एसडीएम नरेंद्र सिंह धालीवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया है। हालांकि धालीवाल ने खुद को अपने घर मोगा में किया क्वारंटाइन कर लिया है।

संक्रमितों में दाखा से अकाली विधायक मनप्रीत अयाली भी शामिल हैं। उन्होंने यह जानकारी खुद अपने फेसबुक पेज पर दी। सेहत विभाग की जांच में कई पुलिस मुलाजिम भी पॉजिटिव आए।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस : गैंगरेप आरोपियों के परिवार में जातिवाद का घमंड, बोले- इनके साथ हम बैठते नहीं, हमारे बच्चे इनकी बेटी को छुएंगे क्या?

दिल्ली से 160 किलोमीटर दूर है हाथरस गैंगरेप पीड़ित का गांव बूलगढ़ी। ठाकुर और ब्राह्मण ...