Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / अपराध / पंजाब में पुजारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बचाने दौड़ी लड़की की हालत भी गंभीर

पंजाब में पुजारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बचाने दौड़ी लड़की की हालत भी गंभीर

पंजाब के जालंधर जिले के फल्लौर गाँव में एक पुजारी पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है। मिली जानकारी मुताबिक पुजारी संत ज्ञान को तीन गोलियाँ लगी हैं। एक नाबालिग लड़की भी इस हमले का शिकार हुई है। दोनों को गंभीर हालत में लुधियाना के डीएमसी में दाखिल करवाया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना आज (31 जनवरी, 2021) सुबह की है। अचानक से आए अज्ञात बदमाशोंं ने गाँव के मंदिर के पुजारी संत ज्ञान पर गोलियों की बौछार कर दी। इस दौरान पुजारी को बचने का कोई भी मौका नहीं मिला। पुजारी को बचाने की कोशिश में 16 साल की लड़की सिमरन भी गोलियों की चपेट में आ गई। उसे हमलावरों की दो गोलियाँ लगी है।

वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

कुछ साल पहले ही पुजारी ने मंदिर की स्थापना की थी। बताया जा रहा है कि इस मंदिर के स्थापना वाले दिन भी कुछ लोगों ने विरोध किया था। पुलिस मामले की अलग-अलग एंगल से जाँच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

loading...
loading...

Check Also

Corona Vaccination : 1 मार्च से किसको, कैसे और कितने में लगेगा कोरोना टीका, जानें हर सवाल का जवाब

नई दिल्ली कोरोना के खिलाफ देश में 1 मार्च से दूसरे चरण का टीकाकरण अभियान ...