Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पटना शहर में मॉब लिंचिंग: महिला ने मचाया बेटी से रेप का शोर, युवक को पीट-पीट मार डाली भीड़

पटना शहर में मॉब लिंचिंग: महिला ने मचाया बेटी से रेप का शोर, युवक को पीट-पीट मार डाली भीड़

डेमो

पटना सिटी में बुधवार को दुष्कर्म के शोर पर भीड़ ने पीट-पीटकर युवक को मार डाला। पिटाई से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया था। अस्पताल में दस घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया। घटना पटना सिटी के नया टोला स्लम बस्ती की है। युवक की पहचान टुनटुन मांझी के रूप में हुई है। घटना के बाद युवक के परिवार वालों में से कोई सामने नहीं आया है।

बुधवार सुबह करीब चार बजे स्लम बस्ती में रहने वाली एक महिला की नींद खुली तो उसने देखा कि बच्ची बगल में नहीं है। वह बच्ची की खोजबीन में जुट गई। बाहर निकली तो एक महिला ने बताया कि उसकी 8 साल की बच्ची को एक युवक बस्ती से थोड़ी दूर लेकर गया है।

इसके बाद बच्ची की मां ने हल्ला कर पूरी बस्ती को जगा दिया। उसने युवक पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। बस फिर क्या था, लोगों ने युवक को लाठी, डंडे और जिसके हाथ में जो लगा, उससे पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से युवक अधमरा हो गया। पुलिस ने उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजित कुमार ने बताया कि युवक स्लम बस्ती के पास अकेले रहता था। वह कचरा उठाने का काम करता था। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। अभी रिपोर्ट नहीं आई है। मां के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके अलावा युवक की हत्या के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

Check Also

ढूंढ-ढूंढकर ढेर कर रही है सेना, जान बचाने के लिए जमीन के नीचे दुबके आतंकी

कश्मीर घाटी में आतंक दम तोड़ रहा है. सेना ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी ...