Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पढ़ाने के लिए भांजी को गुड़गांव लाए मौसी-मौसा, दूसरे धर्म के लड़के से करा दिया ब्याह

पढ़ाने के लिए भांजी को गुड़गांव लाए मौसी-मौसा, दूसरे धर्म के लड़के से करा दिया ब्याह

गुड़गांव :  हरियाणा विमिंस वेलफेयर असोसिएशन और विश्व हिंदू परिषद की ओर से शुक्रवार को शक्ति मंदिर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इसमें लखीसराय से आए एक माता-पिता ने अपने ही रिश्तेदारों पर वीमन ट्रैफिकिंग और लव-जिहाद का आरोप लगाया है। पैरंट्स का कहना है कि 2 साल पहले उनकी बड़ी बेटी को उसके मौसा-मौसी अच्छे रोजगार व शिक्षा दिलाने के नाम पर अपने साथ गुड़गांव लाए थे। लेकिन इसी साल अगस्त में उनकी छोटी बेटी को बताया गया कि उसकी बड़ी बहन की शादी एक दूसरे धर्म के लड़के से हो चुकी है। उसका एक बच्चा भी है।

जब माता-पिता को इस बारे में पता चला तो वह ढूंढते-ढूंढते गुड़गांव पहुंचे। 9 अक्टूबर को बजहेड़ा थाने में पहुंचे। परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्हें पुलिसवालों की तरफ से भी सपोर्ट नहीं मिला। थाने में थप्पड़ मारकर बाहर बैठा दिया गया। इस घटनाक्रम के बाद लड़की को उसकी मां से मिलवाने के लिए पुलिस थाने बुलाया गया, लेकिन साथ में बैठाकर बात नहीं करने दी।

अब पैरंट्स ने हरियाणा विमिंस वेलफेयर असोसिएशन की ओर से अपनी मांगें रखी हैं कि 3 दिन के अंदर उन्हें अपनी लड़की से एक सुरक्षित भयमुक्त माहौल में मिलवाया जाए। लड़की की शादी से जुड़े सभी प्रकार के कागजात फोटो, संस्था, लड़की के माता-पिता व पुलिस कमिश्नर के समक्ष प्रस्तुत किए जाएं। लड़की की मानसिक व शारीरिक डॉक्टरी जांच हो।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...