Monday , July 13 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पति ने की हैवानियत हद पार, ट्रैक्टर के पीछे बांधकर पत्नी को मौत तक घसीटा, वायरल हुआ वीडियो

पति ने की हैवानियत हद पार, ट्रैक्टर के पीछे बांधकर पत्नी को मौत तक घसीटा, वायरल हुआ वीडियो

डेगाना। नागौर जिले के डेगाना थाना क्षेत्र के चिकनास गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को ट्रेक्टर के पीछे बांधकर घसीटा, जिससे महिला की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर रात को डेगाना के राजकीय सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मौका स्थल से आरोपी पति को गिरफ्तार किया। मामला शुक्रवार का है।

हत्या की सूचना मिलने पर डेगाना वृत्ताधिकारी नविता खोखर व सीआई रूपाराम चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। आंतरोली कलां गांव निवासी राजेंद्र सिंह ने डेगाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें बताया कि चिकनास गांव में शिवनाथ व उसकी पत्नी जमना देवी (45) शुक्रवार सुबह खेत पर गए थे। दिन में खेत में किसी बात पर विवाद होने के बाद झगड़ा हुआ। पति शिवनाथ ने जमना से मारपीट कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी की मां ने बताया कि शिवनाथ आदतन शराबी है। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि खेत में काम करते समय दोनों में विवाद होने पर शिवनाथ ने पत्नी से मारपीट की और उसे ट्रेक्टर के पीछे बांधकर घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

परिजन नहीं पहुंचे, नगर पालिका ने किया अंतिम संस्कार
सीआई चौधरी ने बताया कि महिला को शिवनाथ तीन महीने पहले ही बरेव गांव से नाता विवाह करके लाया था। महिला मूल रूप से आसाम राज्य की रहने वाली है। इस कारण शनिवार को डेगाना अस्पताल में दिनभर मृतका के परिजनों से सम्पर्क किया गया। शाम तक कोई भी परिजन नहीं पहुंचा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर डेगाना नगर पालिका की मदद से शहर में ही अंतिम संस्कार करवाया।

Check Also

विकास दुबे को रातोंरात इतना बड़ा गुंडा बनाया और फिर वो मारा गया, इस कहानी में है बड़ा रहस्य !

ईमानदारी से अगर दिल्ली में बैठे किसी पत्रकार से पूछा जाए कि उसने विकास दुबे ...