Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पति-ससुर ने गिरफ्तारी से बचने को भेजे ढाई करोड़ कैश, पुलिस को नोट देकर रि‌श्वत का केस भी करा दी बहू

पति-ससुर ने गिरफ्तारी से बचने को भेजे ढाई करोड़ कैश, पुलिस को नोट देकर रि‌श्वत का केस भी करा दी बहू

अहमदाबाद के चर्चित ‘पॉप्युलर बिल्डर’ के घर में मचे घमासान में अब एक और विवाद जुड़ गया है। अब बहू ने ससुर और पति के खिलाफ रिश्वत देने का मामला भी दर्ज करवा दिया है। बहू ने शिकायत में कहा है कि उनके पति और ससुर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए उन तक कैश ढाई करोड़ रुपए पहुंचाए। पुलिस ने ढाई करोड़ रुपए जब्त कर आरोपी बिल्डर पिता-पुत्र के खिलाफ रिश्वत देने का मामला भी दर्ज कर लिया है।

ये है मामला
बिल्डर रमण पटेल की बहु फिजू ने पति मोनांग और ससुर रमण पटेल पर मानसिक और शारीरिक यातना देने के साथ-साथ हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है। फिजू ने 16 अगस्त को दोनों के खिलाफ अहमदाबाद के वस्त्रापुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने धारा 307 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। इसके बाद से ही रमण और मोनांग फरार हैं। वहीं, गिरफ्तारी से बचने के लिए रमण और मोनांग ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है।

पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया था फिजू ने
इस मामले का एक चौंकाने वाला पहलू यह भी है कि फिजू ने पति और ससुर के साथ अपने पिता पर भी मारपीट का आरोप लगाया है। फिजू ने शिकायत में लिखा है – 1 अगस्त को मेरी बेटी आर्या का बर्थडे था। घर में ससुरालवालों के साथ पिता मुकेशभाई और मां भी शामिल हुईं थीं। बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद रात को किसी बात पर ससुर रमण पटेल बिगड़ गए और बेटे मोनांग से कहा कि दोनों (मां-बेटी) को लात मारकर घर से बाहर कर दो। इस पर विवाद बढ़ा तो पहले पति ने उन्हें खूब पीटा और इसके बाद, उन्हें बचाने की बजाय खुद सगे पिता ने भी उनके साथ मारपीट की थी। हालांकि, इस मामले में पिता मुकेशभाई को जमानत मिल गई है।

बहू से समझौते के बाद ही हो मिल सकती है अग्रिम जमानत
अब यह मामला कोर्ट तक जा पुहंचा है और दोनों की गिरफ्तारी के आदेश जारी हो गए हैं। आरोपी बिल्लर पिता-पुत्र ने अग्रिम जमानत की गुहार लगाई है। लेकिन अब उन्हें अग्रिम जमानत तभी मिल सकती है, जब शिकायतकर्ता (बहू फिजू) एफिडेविट में यह कह दे कि वे घर के इस मसले की सुलह के लिए समझौते को तैयार हैं।

नहीं मानी बहू, अब रिश्वत देने का मामला भी दर्ज
इसी के चलते रमण और मोनांग ने बहु फिजू की मौसी के जरिए फिजू को रिश्वत देने की कोशिश की। लेकिन, फिजू दोनों की गिरफ्तारी चाहती हैं। इसीलिए उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी कि पति और ससुर ने उन्हें ढाई करोड़ रुपए की रिश्वत देने की कोशिश की। पुलिस ने नोटों के बंडल जब्त कर अब रमण और मोनांग के खिलाफ रिश्वत का मामला भी दर्ज कर लिया है।

Check Also

‘NCB प्रमुख ने दिया भरोसा, बॉलीवुड में ड्रग पार्टी करने वाले होंगे गिरफ्तार’

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने शनिवार को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ...