Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पत्नी और साली के सिर पर मारा लोढ़ा, दोनों को मरा समझा और फिर ऐसा किया

पत्नी और साली के सिर पर मारा लोढ़ा, दोनों को मरा समझा और फिर ऐसा किया

कुसमी. जिले के ग्राम करकली में घरेलू विवाद  के बाद आवेश में आकर पति ने पत्नी के सिर पर लोढ़े से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंची पत्नी की बहन के सिर पर भी वही लोढ़ा दे मारा, इससे दोनों अचेत हो गए। घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया, इधर घायल बहनों को परिजन ने कुसमी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनकी नाजुक स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल अम्बिकापुर रेफर किया। मामले में कुसमी पुलिस ने आरोपी को हत्या के प्रयास के अपराध में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पूरब करकली निवासी 25 वर्षीया हरिता बुनकर ने गुरुवार की शाम किसी आवश्यक कार्य से अपने पति दीपक दास से डेढ़ हजार रुपए मांगे तो दीपक भड़क गया। तुम हमेशा पैसा मांगते रहती हो, ऐसा कहते हुए विवाद करने लगा, यह विवाद इतना बढ़ गया कि दीपक ने मसाल पीसने वाले पत्थर के बड़े लोढ़ा से हरिता के सिर पर वार कर दिया। इसी दौरान बीच-बचाव करने आई हरिता की छोटी बहन चंद्रवती पर भी आरोपी ने लोढ़ा से वार कर दिया। इस प्राणघातक हमले से सिर पर गंभीर चोट आने से दोनों बहनें बेहोश हो गईं।

दोनों को मरा समझकर आरोपी फरार
आरोपी दीपक उन्हें मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गया। हरिता का मायके गाव में ही है, शोर सुन कर पड़ोसियों ने उसके मायके वालों को फोन से घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों बहनों को कुसमी अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। इधर इस मामले में पुलिस ने धारा ३०७ के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी दीपक दास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loading...
loading...

Check Also

किसानों को अब हर महीने 3000 रुपए देगी सरकार, अभी कराएं मुफ्त में रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली। पीएम मोदी सरकार (PM Narendra Modi Govt.) किसानों के हित में कई योजनाएं ...