Wednesday , November 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पत्नी ने पति पर कराया केस, आरोप- भेजता है अश्लील मैसेज

पत्नी ने पति पर कराया केस, आरोप- भेजता है अश्लील मैसेज

आमतौर पर पति पत्नी के बीच प्रेम और स्नेह भरे अंतरंग संबंधों के साथ ही द्विअर्थी शब्दों का उपयोह हास परिहास में किया जाता है। लेकिन विवाद हो जाए या रिश्ते में दरार आ जाए तो ये आपत्तिजनक हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला जबलपुर में आया है। जहां पत्नी ने पति पर एडल्ड मैसेज भेजने का आरोल लगाते हुए पुलिस एसपी से शिकायत की है। पति जेल प्रहरी के पद पर भोपाल में पदस्थ है।

भोपाल जेल मुख्यालय में पदस्थ एक जेल प्रहरी की धमकियों से परेशान उसकी पत्नी मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। जेल प्रहरी पति पर अश्लील मैसेज भेजकर और दहेज प्रताडऩा का केस वापस लेने के लिए बेटे को उठवाने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

महिला ने शिकायत की है कि उसकी शादी 18 जनवरी, 2016 को गोहलपुर निवासी चंद्रप्रकाश वजीरानी के साथ हुई थी। ससुराल में उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया जा रहा था। पति, सास और ननद की प्रताडऩा से तंग आकर तीनों के विरुद्ध गोहलपुर थाने में भादंवि की धारा 498, 125, 502, 507 के तहत प्रकरण दर्ज कराया था।

करीब तीन वर्ष से वह अपने बेटे के साथ मायके में रह रही है। इसके बाद भी पति उसे कई तरीके से परेशान करने लगा। पहले मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजे। उसके बाद केस वापस लेने के लिए दबाव बनाते हुए बेटे को उठवाने की धमकी दे रहा है।

पुलिस विभाग में रसूख का हवाला देकर बेटे को उठवाकर हत्या कराने की धमकी से उसका परिवार दहशत में है। पुलिस अधिकारियों ने शिकायत को जांच में लिया है।

loading...
loading...

Check Also

बच्चों के नाम पर जरूर खोलें ₹150 से ये सरकारी खाता, पढ़ाई के लिए 19 लाख रुपए मिलेंगे

बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो और भविष्य में वो एक काबिल इंसान बन सके ...